अमिताभ-अनुष्का को बिना हेलमेट बाइक राइडिंग करते देख हरकत में आई पुलिस
फाइल फोटो


प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष को रिलीज होने में अब एक महीने बाकी है। इस बीच मेकर्स ने 16 मई को फिल्म का नया पोस्टर जारी कर दिया है। वहीं, शादी के बाद विवादों में उलझी राखी सावंत ने एक बार फिर पति आदिल दुर्रानी पर जान का खतरा होने का आरोप लगाया है। 

आदिपुरुष का नया पोस्टर रिलीज

प्रभास की फिल्म आदिपुरुष की रिलीज नजदीक आती जा रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। अब फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया है। आदिपुरुष में प्रभास भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, उनके साथ हनुमान के रोल देवदत नागे हैं। मंगलवार को प्रभास ने फिल्म का नया पोस्टर जारी करते हुए संकट मोचन का विशाल रूप दिखाया। 

राखी सावंत को को पति आदिल से जान का खतरा

राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों एकेडमी के काम के चलते अदाकारा दुबई में है, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। रोजाना अपनी नई-नई वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती है। अब एक बार फिर राखी ने पति आदिल दुर्रानी पर आरोप लगाया है। 

ओटीटी पर अवतार- द वे ऑफ वाटर

अगर जेम्स कैमरून की फिल्मों के शौकीन हैं और 'अवतार द वे ऑफ वॉटर' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं तो समझिए यह खत्म हो गया, क्योंकि दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल 'अवतार 2' की ओटीटी रिलीज डेट आ गयी है। पिछले साल सिनेमाघरों में कमाई का तहलका मचाने के बाद 'अवतार द वे ऑफ वॉटर' अब भारत में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है। प्लेटफॉर्म ने मंगलवार को इसका जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म 7 जून को अंग्रेजी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हो जाएगी। 

अमिताभ-अनुष्का को बिना हेलमेट बाइक राइडिंग करते देख हरकत में आई पुलिस

अमिताभ बच्चन ने बीते दिन अपने सोशल मीडिया एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वह एक अंजान शख्स के पीछे बैठे बाइक राइडिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बी के बाद अनुष्का शर्मा का भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ, जिसमें वह अपने बॉडीगार्ड के साथ बाइक पर सवार होकर ट्रैफिक से बचती हुईं नजर आ रही हैं। हालांकि, दोनों को ही सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। दरअसल अनुष्का और अमिताभ दोनों ने ही बाइक राइड करते हुए हेलमेट नहीं पहना हुआ था, इसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए इस पर विशेष ध्यान देने के लिए कहा था, जिसके बाद मुंबई पुलिस हरकत में आई थी। 

अनुष्का के साथ सारा का होगा कान फेस्टिवल में डेब्यू

दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल का आगाज एक बार फिर से हो गया है। हॉलीवुड सितारों के साथ-साथ बॉलीवुड के भी ऐश्वर्या राय से लेकर प्रियंका चोपड़ा और मल्लिका शेरावत तक कई खूबसूरत सितारे भी रेड कारपेट पर अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाते हैं। इस साल अनुष्का शर्मा जहां कान फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू कर रही हैं, तो वहीं विक्की कौशल के साथ 'जरा हटके, जरा बचके' में जल्द नजर आने वालीं सारा अली खान इस साल रेड कारपेट पर अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाएंगी। 


अधिक मनोरंजन की खबरें