ऐश्वर्या की पोन्नियिन सेल्वन-2 लगातार द केरल स्टोरी को दे रही है टक्कर
फाइल फोटो


जैसा की हम सब देख रहे है शाह रुख खान के जनवरी में रिलीज पठान ने जहां बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े, तो वहीं सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' की ईदी बिल्कुल फीकी रही।

अप्रैल महीने में रिलीज 'पोन्नियिन सेल्वन-2' और 'किसी का भाई, किसी की जान' के बीच तो बॉक्स ऑफिस पर टक्कर चल ही रही थी, लेकिन कलेक्शन की लड़ाई में 5 मई को रिलीज फिल्म 'द केरल स्टोरी' भी शामिल हो गई। इस फिल्म ने आते ही सलमान की फिल्म KKBKKJ को तो पीछे छोड़ दिया।
अब अदा शर्मा की फिल्म 'द केरल स्टोरी' और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-2' के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। चलिए बिना देरी किये देखते हैं सभी फिल्मों का हाल।

द केरल स्टोरी को कांटे की टक्कर दे रही है PS2

मणि रत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म PS2 28 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले पार्ट की तरह तो अपना असर नहीं छोड़ पाई, लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में कामयाब रही। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड लगभग 17वें दिन तक 319.97 करोड़ का बिजनेस किया।

घरेलू बॉक्स ऑफिस इस फिल्म ने 172.63 करोड़ की नेट कमाई की है। फिल्म ने हिंदी में अब तक 15.53 करोड़ और तमिल में 135.33 करोड़ का टोटल बिजनेस किया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में ऐश्वर्या राय की फिल्म 'द केरल स्टोरी' को कड़ी टक्कर दे रही है। द केरल स्टोरी की टोटल कमाई 156 करोड़ के आसपास हुई है।

किसी का भाई, किसी की जान का निकला दम

सलमान खान की ईद पर रिलीज हुई फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' का 'द केरल स्टोरी' के आते ही बॉक्स ऑफिस पर दम निकल गया है। 21 दिनों के बाद ही बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने दम तोड़ दिया है ।

किसी का भाई किसी की जान की टोटल वर्ल्डवाइड कमाई 182 करोड़ के आसपास है, जबकि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म सिर्फ 100 करोड़ का आंकड़ा ही पार कर पाई है। 'द केरल स्टोरी' के आगे सलमान खान की फिल्म ने भी घुटने टेक लिए हैं।

कस्टडी और IB-71 का रहा ऐसा हाल

इन फिल्मों के अलावा नागा चैतन्य की फिल्म 'कस्टडी' ने तमिल और तेलुगु में पांच दिनों में सिर्फ 8.48 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया है। इसके अलावा विद्युत् जामवाल की फिल्म IB-71 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर नेट 9.5 करोड़ और वर्ल्डवाइड 11 करोड़ की टोटल कमाई की है। इन फिल्मों के अलावा इंडिया में एस एस राजामौली की फिल्म 'छत्रपति' की हिंदी रीमेक ने महज 2.18 करोड़ कमाए हैं।


अधिक मनोरंजन की खबरें