रावण का मॉडर्न अवतार देख हैरान हैं दर्शक, बोले यह बात
फाइल फोटो


ओम राउत की महान कृति 'आदिपुरुष' आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ने सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचा दी है। इसकी  स्क्रीनिंग देश के कई हिस्सों में सुबह 4 बजे से ही शुरू हो गई। रामायण महाकाव्य पर बनी इस फिल्म को देखने कर निकले दर्शकों ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन देना शुरू भी कर दिया है। फिल्म में प्रभास भगवान राम के रूप में, कृति सेनन देवी सीता के रूप में और सैफ अली खान शक्तिशाली राक्षस राजा 'रावण' के रूप में हैं।

आदिपुरुष: रावण के किरदार में दिखे सैफ अली खान

सबसे ज्यादा सस्पेंस सैफ अली खान के लुक को लेकर था और इसे लेकर ही इंटरनेट पर सबसे ज्यादा चर्चा है। सुबह से ही सैफ अली खान ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहे हैं। आदिपुरुष के प्रमोशन से भी सैफ को दूर रखा गया। स्टारकास्ट के साथ वो कही भी नजर नहीं आए और सबसे नाराज लोग इनके ही लुक को देखकर है। सोशल मीडिया पर लंकेश बने सैफ की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें उनका दस सिरों वाला रूप दिखाई दे रहा है।

सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा मजाक

सोशल मीडिया पर फिल्म की शुरुआती रिव्यूज ने दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। जबकि कुछ ने प्रभास, कृति और फिल्म के पूरे निर्देशन की सराहना की, तो किसी ने टीजर रिलीज के बाद नकारात्मक प्रतिक्रिया के बावजूद, लंकेश के लुक पर काम नहीं करने के लिए फिल्म के मेकर्स पर गुस्सा निकाला है।

रावण का मॉडर्न अवतार देख हैरान हैं दर्शक

लोगों कहना है कि जब फिल्म के वीएफएक्स को ठीक करने का समय मिला था तो रावण के लुक पर भी काम कर लेते। सैफ अली का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। किसी का कहना है कि ये रावण कम और राम रहीम ज्यादा लग रहा है। तो किसी ने कहा कि इतना मॉडर्न रावण नहीं चाहिए था भाई। एक यूजर ने कहा कि ऐसा रावण देखकर डर नहीं लग रहा बल्कि हंसी आ रही है।  


अधिक मनोरंजन की खबरें