सुहाना खान की डेब्यू फिल्म द आर्चीज का टीजर हुआ रिलीज
फाइल फोटो


मोस्ट अवेटेड ओटीटी फिल्मों में से एक 'द आर्चीज का टीजर रिलीज हो गया है। ये फिल्म लंबे समय से चर्चा में है। इसकी वजह बी-टाउन के फेमस स्टार किड्स हैं। मूवी में शाह रुख खान  की लाडली बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर  की बेटी खुशी कपूर लीड रोल में हैं।

द आर्चीज का टीजर हुआ आउट

रविवार को नेटफ्लिक्स ने जोया अख्तर की निर्देशित फिल्म 'द आर्चीज' का टीजर रिलीज किया है। टीजर में 60 के दशक के प्यार, फन, रोमांस और ब्रेकअप की कहानी दिखाई गई है। टीजर की शुरुआत एक सुंदर हिल स्टेशन रिवरडेल से होती है। फिर सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा  अपने 60s के स्टाइल में थिरकते और मस्ती करते हुए नजर आए।

प्यार-ब्रेकअप की दिखेगी झलक

स्कूल की मस्ती से शुरू हुई कहानी धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो जाती है और फिर होता है हार्ट ब्रेकिंग ब्रेकअप। सुहाना खान और अगस्त्य नंदा की जोड़ी भी मजेदार है। फिल्म में सुहाना 'वेरोनिका', खुशी 'बेट्टी' और अगस्त्य 'आर्ची' का किरदार निभा रहे हैं। रेट्रो लुक में तीनों बहुत अच्छे लग रहे हैं। टीजर को लोगों का भी बहुत प्यार मिल रहा है।
नेटफ्लिक्स के 'टुडुम' इवेंट ब्राजील में आयोजित हुआ, जहां 'द आर्चीज' की स्टार कास्ट भी पहुंची थी। इस दौरान सभी स्टार कास्ट रेट्रो लुक में नजर आई। इसी इवेंट में उनका टीजर पहली बार दिखाया गया था।

कहां रिलीज होगी द आर्चीज

'ए टाइगर बेबी प्रोडक्शन' के बैनर तले बनी 'द आर्चीज' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। हालांकि, मूवी कब रिलीज होगी, इसकी तारीख अभी तक सामने नहीं आई है। यह 'आर्ची कॉमिक्स' पर बनी है। फिलहाल, SRK की लाडली सुहाना की डेब्यू फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 


अधिक मनोरंजन की खबरें