प्यार के रंग में रंगे दिखें रणवीर सिंह-आलिया भट्ट
फाइल फोटो


आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाली है। गली ब्वॉय में दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था और अब एक बार फिर से ये दोनों स्क्रीन पर प्यार की बरसात करने वाले हैं।

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दोनों प्यार के नए एरा को दर्शाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म से सालों बाद करण जौहर निर्देशक की कुर्सी संभाल रहे हैं। शानदार पोस्टर्स और टीजर की घोषणा के बाद अब मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है, जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान आ जाएगी।

प्यार-परिवार और इमोशंस के साथ फिर लौटें करण जौहर 

करण जौहर की फिल्मों में बड़े-बड़े सेट्स के साथ-साथ खूब सारा प्यार और रोमांस भी होता है। वह अपनी फिल्मों में परिवार को एक अलग महत्वता देते हैं। अब हाल ही में उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म के टीजर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी ऐसा ही देखने को मिला।

जहां, शिफोन की साड़ी में आलिया भट्ट खूबसूरत वादियों में शिफोन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं रॉकी का किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह भी फैंस का दिल जीतने से बिल्कुल नहीं चूंके और अपने डांस से वह लोगों का दिल जीत रहे हैं। 1 मिनट 10 सेकंड का ये टीजर काफी इंगेजिंग है। 

90 का दौर आजाएगा याद 

करण जौहर की फिल्म के इस टीजर को देखने के बाद आपको एक बार फिर से 90 का वो रोमांटिक दौर याद आजाएगा, जब आप स्क्रीन पर शाह रुख खान और काजोल के प्यार को देखकर उसे असल समझ  बैठते थे। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन और अंजलि आनंद भी मुख्य भूमिका में हैं, जिन्हें टीजर में देखकर आपकी आंखों को सुकून मिलेगा।

शुरुआत में आलिया-रणवीर का रोमांस हो, या फिर ढोल नगाड़ों के साथ लार्जर देन लाइफ सेट, या परिवार के इमोशंस, करण ने अपने इस छोटे से टीजर में हर मसाला डाला है। 

फिल्म का म्यूजिक भी है जबरदस्त 

करण जौहर ने 'रॉकी और रानी के टीजर के साथ ही उसमें फिल्म के म्यूजिक कितना शानदार होगा, इसकी हिंट भी फैंस को दे दी है। फिल्म का एक गाना भी टीजर में डाला गया है, जिसकी धुन पर आप भी डांस कर सकते हैं। आपको बता दें कि माय नेम इज खान के बाद करण जौहर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ निर्देशन में लौटे हैं। आलिया भट्ट-रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 


अधिक मनोरंजन की खबरें