ओडिशा : मातम में बदली शादी की खुशियां, दो बसों की आपसी टक्कर में 11 लोगों के मौत
दुर्घटना के बस का हाल व रोते बिलखते परिजन


भुवनेश्वर : ओडिशा के गंजम जिले के दिगपहांडी में दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां देर रात एक बस दुर्घटना हो जाने से उसमे सवार 11 लोगों की मौत हो गई और 20 घायल हो गए. जानकारी के अनुसार रायगढ़ा से भुवनेश्वर जा रही विवाह पार्टी की बस दिगपहांडी के खेमुंडी कॉलेज के पास एक सरकारी बस के साथ टकरा गई.

इसके बाद दुर्घटना के बारे में स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस के दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे  और बचाव कार्य शुरू किया. घायल व्यक्तियों को इलाज के लिए बरहामपुर एमकेसीजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों की टीम उनपर नजर बनाए हुए हैं.

गंजम जिले की जिलाधिकारी दिव्या परिदा के मुताबिक सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 जख्मी हैं. उन्होंने बताया कि ‘दो बसों के बाद 10 लोगों की मौत हो गई. घायलों को एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. मामले की जांच चल रही है. हम घायलों को हरसंभव मदद पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं.’

हादसे पर राज्य के मुख्यमंत्री  नवीन पटनायक ने गहरा दुख जताया है. उन्होंने अधिकारीयों से बात कर घायलों को समुचित इलाज करवाने की बात कही है. मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने गंजम जिले में बस दुर्घटना में जान गवाने वाले परिजनों कोतीन लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ... ...