आईसीसी विश्व कप 2023  : जिम्बाब्वे से मिली हार के बाद वेस्टइंडीज पर विश्व कप से बाहर होने का मंडरा रहा खतरा
जिम्बाब्वे और श्रीलंका ने चार-चार अंकों के साथ क्वालीफायर के महत्वपूर्ण सुपर सिक्स चरण में प्रवेश किया.


नई दिल्ली :  जिम्बाब्वे और पूर्व चैंपियन श्रीलंका इस साल होने वाले आईसीसी विश्व कप 2023 के लिए अंतिम दो क्वालीफाइंग बर्थ सुरक्षित करने की रेस में सबसे आगे हैं, जबकि जिम्बाब्वे , जिसने दो बार ट्रॉफी जीती है, पहली बार उसका टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. दरअसल सभी चार ग्रुप मैचों में जीत हासिल करने के बाद, जिम्बाब्वे और श्रीलंका ने चार-चार अंकों के साथ क्वालीफायर के महत्वपूर्ण सुपर सिक्स चरण में प्रवेश किया.


संयुक्त राज्य अमेरिका के खिलाफ 6 विकेट पर 408 रन के राष्ट्रीय रिकॉर्ड स्कोर के साथ अपने प्रभावशाली बल्लेबाजी प्रदर्शन के साथ, जिम्बाब्वे की टीम आगामी मैचों में आत्मविश्वास के साथ उतरेगी. सोमवार को यूएसए को 304 रन से हराने वाले मैच में 174 रन बनाने वाले सीन विलियम्स ने कहा, "हमने अपनी लय हासिल कर ली है और हम इसे जारी रखने की उम्मीद कर रहे हैं."

विलियम्स टूर्नामेंट में 390 रनों के साथ स्पष्ट रूप से सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने नेपाल के खिलाफ नाबाद शतक के साथ अपना दबदबा दिखाया और इसके बाद नीदरलैंड के खिलाफ 91 रन की ठोस पारी खेली. विलियम्स के अलावा, क्रेग एर्विन और सिकंदर रज़ा दोनों ने उल्लेखनीय शतक बनाए. रज़ा ने न केवल बल्लेबाजी बल्की गेंदबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन किया और आठ विकेट भी लिए
.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें