यूपी : तेज रफ़्तार बोलेरो ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर, परिवार के 5 लोगों समेत सात की मौत, 2 गंभीर
हादसा उस वक्त हुआ जब एक तेज रफ्तार बोलेरो ने खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी.


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में गुरुवार रात एक भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं दो गंभीर रूप से  घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. हादसा उस वक्त हुआ जब एक तेज रफ्तार बोलेरो ने खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी की बोलेरो का आगे का हिस्सा पूरी तरह छतिग्रस्त हो गया. 

मामला जिले के कमासिन थाना क्षेत्र के तिलौठा गांव का है जब गुरुवार रात करीब 9ः30 बजे का है गांव के निवासी कल्लू (13) पुत्र गुज्जी रात करीब 8:45 बजे करंट की चपेट में आ गया. कल्लू को लेकर उसकी मां सैरबानो (38) बोलेरो से आनन-फानन बबेरू सीएचसी के लिए निकलीं. उनके साथ मोहल्ला निवासी कैफ (16) पुत्र चिक्की, बोलेरो चालक हासिम (35), जाहिद (35), जाहिल (30) पुत्र अजमत, साकिर पुत्र नासिर, मुसाहिद समेत कुल 8 लोग सवार थे. 


बताया जा रहा है कि रास्ते में बबेरू कोतवाली क्षेत्र में कमासिन रोड पर परइयादाई के पास बोलेरो बीच रोड पर खड़े ट्रक में जा घुसी. हादसे पर बांदा की जिलाधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल के मुताबिक 8 लोगों से भरी एक तेज रफ्तार बोलेरो ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी, जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

हादसे के सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर सीओ राकेश कुमार सिंह व कोतवाल संदीप सिंह पहुंचे. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से बोलेरो में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. इस भीषण सड़क हादसे में कल्लू, उसकी मां सैरबानो, कैफ, मुसाहिद, साकिर, बोलेरो चालक हासिम की मौत हो गई. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें