मैं आपसे इश्क करता हूं, पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय ने महिला को मैसेज भेजकर किया प्यार का इजहार
सांकेतिक तस्वीर


लखनऊ : राजधानी लखनऊ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है. जहां एक पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय ने एक महिला से चैट पर अपने प्यार का इजहार कर दिया. दरअसल डिलीवरी ब्वॉय ने डोमिनोज द्वारा दी गई जानकारी से महिला का मोबाइल नंबर हासिल किया और फिर इस हरकत को अंजाम दिया. अब इस घटना के बाद ग्राहकों को अपनी जानकारी का गलत इस्तेमाल होने के लेकर चिताएं बढ़ गई है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह मामला संज्ञान में तब आया जब कनिष्का दाधीच नाम की ट्विटर यूजर ने अपने साथ हुई इस घटना को ट्विटर पर पोस्ट किया. उसने डिलीवरी ब्वॉय के व्हाट्सएप मैसेजेस का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया और कहा कि कबीर नाम के एक डिलीवरी ब्वॉय ने उससे प्यार का इजहार किया है. महिला का कहना है कि डिलीवरी ब्वॉय की इस हरकत से वो घबरा गई है और असुरक्षित महसूस कर रही है. कनिष्का का यह ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया. जिसके बाद डोमिनोज ने पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय कबीर को नौकरी से निकाल दिया है.

आपको बता दें कि कनिष्का की तरफ से ट्विटर पर शेयर किए गए चैट के स्क्रीनशॉट से पूरा मामला उजागर होते हुए नजर आया. चैट के स्क्रीनशॉट को देखने से पता चलता है कि किस तरह से डिलीवरी ब्वॉय ने कनिष्का को प्रपोज किया. डिलीवरी ब्वॉय ने चौट में लिखा था कि माफ कीजिएगा, मेरा नाम कबीर है. कल मैं आपके यहां पिज्जा डिलीवर करने आया था. मैं वही लड़का हूं। मैं आपसे इश्क करता हूं. अब दूसरी तरफ डिलीवरी ब्वॉय की तरफ से की गई इस तरह हरकत ने ग्राहकों की निजी जानकारियों के दुरुपयोग की चिंताएं बढ़ा दी हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें