दिल्ली :  तीस हजारी कोर्ट में दो वकीलों में विवाद के बाद फायरिंग, मची अफरा-तफरी
कोर्ट में हवा में फायरिंग करता शख्स


नई दिल्ली : दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट परिसर में बुधवार को एक बार फिर फायरिंग की घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक दो वकीलों के विवाद में एक गुट ने हवा में फायरिंग की. जिसके बाद वहां अफरा मच गए. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं  है. घटना क्यों और कैसे हुई है पुलिस इस मामले में भी जांच कर रही है.

इससे पहले साल 2019 में तीस हजारी कोर्ट में पार्किंग को लेकर वकीलों और पुलिस के बीच झड़प हुई थी. इस झड़प में गोली चलने से एक वकील गंभीर रूप से घायल हो गया था. 24 सितंबर, 2021 को रोहिणी कोर्ट के कोर्ट रूम में फायरिंग हुई थी, जिसमें गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की मौके पर मौत हो गई थी. रोहिणी कोर्ट के कोर्ट नंबर 207 में एडिशनल सेशंस जज गगनदीप सिंह की कोर्ट में ये घटना घटी थी.

बता  दें कि  वकील की वर्दी में आये दो लोगों ने गैंगस्टर जितेंद्र गोगी पर गोली चला.ई थी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की फायरिंग में दोनों हमलावर भी मारे गए थे. अप्रैल में साकेत कोर्ट में एक वकील की वर्दी में एक व्यक्ति ने एक महिला पर फायरिंग की थी. 2019 में साकेत कोर्ट के अंदर गोली चली थी और 2017 में रोहिणी कोर्ट में गोली मारकर एक विचाराधीन कैदी की कोर्ट परिसर में हत्या कर दी गई थी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...