मेक्सिको : ड्राइवर की लापरवाही से खाई में गिरी बस, 29 की गई मौत, 19 घायल
मौके पर जुटी पुलिस


मेक्सिको सिटी : मेक्सिको में बुधवार को एक फिर दर्दनाक हादसा हुआ है. इस हादसे में 29 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 19 घायलों में 10 की हालत गंभीर बनी है. बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब बस मेक्सिको सिटी से दक्षिणी मैक्सिकन राज्य ओक्साका के शहर योसोंडुआ जा रही थी.


ओक्साका के आंतरिक मंत्री जीसस रोमेरो ने बताया कि इस हादसे में एक नवजात, 13 पुरुषों और 13 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई है. वहीं 21 घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. वहां दो घायलों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बाकी 19 घायलों का इलाज चल रहा है. इनमें से 10 की हालत गंभीर है.

आंतरिक मंत्री जीसस रोमेरो के अनुसार, स्थानीय समयानुसार सुबह लगभग साढ़े छह बजे हुए इस हादसे पर अभी तो यही माना जा रहा है कि अचानक ड्राइवर के नियंत्रण खो देने से बस खाई में गिरी. यह हादसा मैग्डालेना पेनास्को शहर में हुआ. ओक्साका के राज्यपाल सॉलोमन ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने प्रशासन को प्रभावित लोगों की मदद करने का आदेश दिया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक विदेश की खबरें

गाजा में सीजफायर और बंधकों की रिहाई को लेकर इजरायली मंत्रियों के बीच मतभेद, वित्त मंत्री ने कहा- ये शर्मनाक सरेंडर होगा!

गाजा में सीजफायर और बंधकों की रिहाई को लेकर इजरायली मंत्रियों के बीच मतभेद, वित्त मंत्री ने कहा- ये शर्मनाक सरेंडर होगा!..

गाजा संकट के हल के लिए सऊदी अरब और मिस्र में बातचीत का दौर जारी है. इस ... ...