जिस आदिवासी युवक पर बीजेपी नेता ने किया था पेशाब, मुख्‍यमंत्री शिवराज चौहान ने धोए उसके पैर, मांगी माफी
पीड़ित युवक के मुख्‍यमंत्री शिवराज चौहान पैर धोते हुए


नई दिल्ली : मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक आदिवासी युवक पर बीजेपी नेता द्वारा पेशाब करने का मामला सामने आया था. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने के बाद इसका काफी विरोध हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही प्रशासन ने उसके घर पर बुलडोजर की कार्रवाई की.

आदिवासी युवक के साथ हुई इस घटना के बाद विपक्षी पार्टियों ने इसका खासा विरोध किया था और सीधे तौर पर राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर सवाल दागे थे. इसके बाद आज (गुरुवार) को पीड़ित ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से उनके आवास पर मुलाकात की और उनके साथ हुई घटना के लिए माफी भी मांगी है.

मुख्यमंत्री ने पूरी घटना पर पीड़ित परिवार से मिलकर दुख जताया. सीएम शिवराज चौहान ने पीड़ित दशमत रावत के पेर धोकर उनका सम्मान किया. सीएम शिवराज ने पीड़ित परिवार से कहा कि घटना को लेकर उनका मन दुखी है. मुलाकात के बाद सीएम शिवराज के साथ दशमत सीएम हाउस से एकसाथ एक गाड़ी पर रवाना हुए. मुख्यमंत्री शिवराज ने दशमत रावत के साथ पौधा भी लगाया.

आरोपी नेता के घर चला बुलडोजर
आदिवासी युवक पर बीजेपी नेता प्रवेश शुक्ला द्वारा पेशाब करने का वीडियो सामने आने के बाद सरकार ने भी सख्ती दिखाते हुए आरोपी के घर पर बुलडोजर चलवा दिया है. घर टूटता देखकर बीजेपी नेता की मां बेहोश हो गईं. इस मामले पर अब जमकर पॉलिटिक्स भी हो रही है. कांग्रेस के नेता पीड़ित के घर पर धरना देते हुए पूरे घर को गिराने की मांग करने लगे तो वहीं बीजेपी के स्थानीय विधायक केदारनाथ शुक्ला भी पीड़ित के घर पहुंचे गए.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें