बंगाल में पंचायत चुनाव की मतगणना को लेकर BJP ने कहा- बंगाल में लोकतंत्र का हुआ मर्डर
फाइल फोटो


पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव की मतगणना जारी है। इस बीच हावड़ा में सुरक्षा बलों के द्वारा मतगणना केंद्र में जबरन घुस रहे लोगों पर लाठीचार्ज करने का मामला सामने आया है। इसके अलावा, मतदान केंद्र के बाहर बमबाजी करने और मतपेटियों पर स्याही फेंकने का भी मामला सामने आया है। 

सुबह आठ बजे से मतगणना जारी है। तृणमूल कांग्रेस (TMC) की आंधी में विपक्ष उड़ गया है। चुनाव आयोग के मुताबिक, दोपहर ढाई बजे तक टीएमसी ने 8232 सीटों पर जीत दर्ज की थी। 

मतगणना के दौरान कुछ जगहों से अशांति की भी खबरें हैं। हावड़ा जिले में मतगणना केंद्र में जबरन घुस रहे लोगों पर लाठीचार्ज करने का भी मामला सामने आया है। वहीं, भाजपा ने अपने उम्मीदवारों के एजेंटों को मतगणना केंद्रों में घुसने नहीं देने का आरोप लगाया है। इसके अलावा, मतगणा केंद्र के बाहर बम फेंकने और मतपेटियों पर स्याही फेंक फेंकने की भी खबरें सामने आई हैं।

इससे पहले, आठ जुलाई को हुए चुनाव में हिंसा, बूथ कैप्चरिंग और मतदाताओं को डराने-धमकाने की कई  खबरें सामने आई थीं। पंचायत चुनाव को कथित शिक्षक भर्ती घोटाले में कई लोगों के गिरफ्तार होने को लेकर ममता बनर्जी सरकार की लोकप्रियता की परीक्षा के रूप में देखा जा रहा है। आठ जुलाई को मतदान के दौरान हुई हिंसा में कई लोगों की जान चली गई थी।


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...