महिला ने शाह रुख खान को गले लगाने से कर दिया था इनकार, तब शाह रुख खान ने दिया था सॉलिड जवाब
फाइल फोटो


हिंदी सिनेमा के बादशाह कहे जाने वाले शाह रुख खान को चाहने वालों की कमी नहीं है। मन्नत के बाहर शाह रुख की एक झलक पाने के लिए फैंस घंटों इंतजार करते हैं। हालांकि, कुछ ऐसे भी हैं, जो उन्हें नहीं पसंद करते हैं। एक बार एक महिला ने शाह रुख को नेशनल टेलीविजन पर गले लगाने से इनकार कर दिया था। साथ ही उनकी एक्टिंग को भी बेकार बताया था।

साल 2000 में शुरू हुए कौन बनेगा करोड़पति के तीसरे सीजन को छोड़ बाकी सभी सीजन्स को अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया है। केबीसी के तीसरे सीजन की होस्टिंग का जिम्मा शाह रुख खान को मिला था। इस शो में एक वाकया ने उस वक्त खूब लाइमलाइट बटोरी थी। एक महिला ने शाह रुख खान को अच्छा एक्टर नहीं बताया था, साथ ही उन्हें गले लगाने से भी मना कर दिया था।

महिला ने शाह रुख को गले लगाने से कर दिया था इंतजार

केबीसी का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। क्लिप में महिला कंटेस्टेंट, शाह रुख से कह रही हैं,
मैं आपकी फिल्में देखती हूं और मैं आपको अच्छा एक्टर नहीं मानती हूं और मुझे आपसे इस शो में गले मिलने का कोई शौक नहीं है।"

शाह रुख खान ने दिया था सॉलिड जवाब

महिला की ये बात सुनकर शाह रुख खान हक्का-बक्का रह जाते हैं। शाह रुख अपने करारा जवाब के लिए मशहूर हैं। उन्होंने केबीसी के मंच पर भी महिला के इस सख्त रवैया का बदला लिया था। गेम खत्म होने के बाद जब चेक देने की बारी आई थी तो शाह रुख ने उन्हें चेक देने से इनकार कर दिया था।

शाह रुख ने कहा था, "क्या आप बुरा मानेंगी, अगर मैं अपनी तरफ से ये आपकी मां को देकर आऊं? क्योंकि, वो मुझसे गले जरूर मिलेंगी।" महिला राजी हो जाती है और शाह रुख उनकी मां को चेक देते हैं और उनसे गले लगकर आशीर्वाद लेते हैं।

कब रिलीज होगी जवान

शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' 7 सितंबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी। कुछ दिन पहले इसका प्रीव्यू आउट हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया था। मूवी में विजय सेतुपति और नयनतारा लीड रोल में हैं।


अधिक मनोरंजन की खबरें