बांग्लादेश से आई जूली ने हिंदू बनकर की शादी, फिर पति को ले गई  साथ, अब परिजन को भेज रही खून से लथपथ फोटो
शादी के बाद जूली और अजय का फोटो, बांग्लादेश से भेजी खून से लथपथ फोटो


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से पाकिस्तान से आई सीमा हैदर जैसा एक मामला सामने आया है. दरअसल बांग्लादेश में रहने वाली जूली नाम की युवती से मुरादाबाद बाद के रहने वाले अजय से प्रेम हो गया था. दोनों एक-दूसरे को फेसबुक पर मिले थे और बाद में दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई.  बाद में  दोनो के बीच इतना गहरा प्यार हो गया कि जुली बांग्लादेश  से   आई और अजय से शादी रचा ली.

जानकारीक के मुताबिक युवती ने भारत आकर सनातन धर्म अपनाकर प्रेमी संग विवाह रचा लिया और फिर कुछ समय बाद स्वदेश लौट गई. इसके बाद जूली ने किसी बहाने से अजय को बांग्लादेश बुला लिया. अब तीन चार दिन पहले जूली ने खून से लथपथ अजय का फोटो परिजनों को भेजा. जिसकी शिकायत परिजनों ने पुलिस से की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.  

बता दें कि बेटे की खून से लथपथ वाली फोटो समेत मां ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया है. इसमें फरियादी ने अपने बेटे को बांग्लादेश से वापस लाने के मदद मांगी है. उसका कहना कि करीब दो-तीन महीने पहले उसका बेटा अजय बांग्लादेश की रहने वाली जूली नाम की महिला से वॉट्सएप पर चैटिंग करता था.

इसके बाद बांग्लादेशी जूली 3 महीने पहले अपनी 11 साल की बेटी हलीमा को लेकर मुरादाबाद आती है और फिर कुछ समय रहने के बाद मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना लेती है. यही नहीं, हिंदू रीति-रिवाजों से अजय से विवाह भी रचा लेती है.

युवक की मां ने प्राथना पत्र में क्या लिखा?
''करीब तीन माह पहले मेरे पुत्र अजय का फोन के माध्यम से बांग्लादेश में रहने वाली जूली नामक महिला से बात हुई थी, जिसने अपना पता गाजीपुर थाना जयदेवपुर बताया था. जूली अपनी एक 11 वर्षीय पुत्री हलीमा को लेकर मुरादाबाद मेरे घर आ गई. जिनके पास पासपोर्ट और वीजा दोनों ही थे. यहां आकर अपना धर्म परिवर्तन करते हुए जूली ने मेरे पुत्र अजय सैनी से शादी कर ली. जूली के पासपोर्ट और वीजा की तारीख पूरी होने वाली थी, इसलिए उसने कहा कि मुझे बांग्लादेश बॉर्डर तक छोड़ आओ. मैं बाद में अपना पासपोर्ट और वीजा पुनः बनवाकर वापस आ जाऊंगी. मेरा बेटा उसे छोड़ने बांग्लादेश बॉर्डर तक चला गया था. जिसके बाद मेरे बेटे का कॉल आया और उसने बताया कि मैं गलती से जूली के साथ बॉर्डर पार गया हूं. अगले 10-15 दिन में वापस आ जाऊंगा. इस बात को करीब दो माह बीत चुके हैं. अब मेरे मोबाइल पर उसी नंबर से बेटे के लहूलुहान भेजे जा रहे हैं. जूली और उसके अन्य साथी मेरे पुत्र के साथ कोई अनहोनी न कर दे.  मेरे पुत्र को दोबारा भारत लाने और उसकी सहायता करने की कृपा करें.''


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें