शरमन जोशी और साहिल खान जल्द ही एक बार फिर एक फिल्म में साथ काम करते हुए आएंगे नजर
फाइल फोटो


साल 2001 में शरमन जोशी और साहिल खान की 'स्टाइल' रिलीज हुई थी। लाइट कॉमेडी से सजी इस फिल्म ने दर्शकों खासकर युवाओं का फुल एंटरटेनमेंट किया था। फिल्म हिट हुई, और इसी के साथ हिट हुई शरमन-साहिल की जोड़ी भी। फिर 2003 में भी सिल्वर स्क्रीन पर इनकी जोड़ी रिपीट हुई। हालांकि, इसके बाद दोनों ने दोबारा किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया।

जहां शरमन फिल्म बिजनेस में ही आगे बढ़े, वहीं, साहिल ने फिटनेस बिजनेस में अपना लक आजमाया। अब 20 साल बाद फैंस को इन दोनों एक्टर्स की मस्ती एक बार फिर देखने को मिलेगी। फिलहाल फिल्म का नाम नहीं रिवील किया गया है। फैंस में साहिल और शरमन के साथ काम करने की खबर सामने आने के बाद एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

अबू धाबी में होगी शूटिंग

शरमन और साहिल की ‌नई फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू कर दी जाएगी, और इस फिल्म के माध्यम से एक नई हीरोइन को भी पर्दे पर पेश किया जाएगा। यानी कि डेब्यू एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा। फिलहाल जो जानकारी सामने आई है, उसके अनुसार फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग आबू धाबी में होगी।

शरमन जोशी ने‌ कहा, "फिल्म की शूटिंग शुरू होने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। इससे पहले मैंने और साहिल ने जिन फिल्मों में काम किया था, उन फिल्मों में मेरी और साहिल की केमिस्ट्री को खूब सराहा गया था। साथ में हमारी पहली कमर्शियल हिट फिल्म को राजू हीरानी सर ने भी देखा था और फिर उन्होंने मुझे फिल्म 'थ्री इडियड्स' के लिए कास्ट किया था।

शरमन के साथ काम करने पर बोले साहिल खान

साहिल खान ने अपनी ताजातरीन फिल्म के बारे में कहा, "इस फिल्म के लेखक और निर्देशक सैम खान‌ को मैं एक लम्बे अर्से से जानता हूं, और मैं उनके निर्देशन में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। इस फिल्म के जरिए मैं और शरमन दोबारा से साथ नजर आने वाले हैं। वे ना सिर्फ एक बढ़िया इंसान हैं, बल्कि बेहतरीन कलाकार भी हैं। उनके साथ काम करना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है।


अधिक मनोरंजन की खबरें