लखनऊ : महिला ने डीआईजी पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, मामले को दबाने में जुटी पुलिस
सांकेतिक तस्वीर


लखनऊ : यूपी की राजधानी लखनऊ से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है इस बार आरोपी कोई सोहदा व आम आदमी नहीं छेड़छाड़ बल्कि एक आईपीएस अफसर है महिला का आरोप है जनेश्वर मिश्र पार्क में मंगलवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर वह आई हुई थी। इस दौरान डीआईजी भी मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। उन्होंने उसके साथ पार्क में छेड़खानी की। 

युवती के मुताबिक वह प्रतिदिन जनेश्वर मिश्र पार्क में सुबह-सुबह टहलने के लिए आती है। डीआईजी भी यहां आया करते हैं, पहले तो वह सिर्फ उसका पीछा करते थे। वह डीआईजी की इस हरकत को नजरअंदाज करती थी, लेकिन आज इन्होंने तो हद ही पार कर दी। मॉर्निंग वॉक के समय उसके साथ छेड़खानी की। जब वह आईपीएस की शिकायत करने पास मौजूद पुलिस चौकी गई तो उल्टा पुलिस वाले ने कहा कि ऐसा हो ही नहीं सकता है। साहब ऐसी हरकत क्यों करेंगे? 

युवती ने कहा कि जब वहां मौजूद लोगों ने आईपीएस की इस हरकत का विरोध किया तो उन्होंने लोगों से जमकर बहसबाजी की अपने पद रौब दिखाते हुए कहा कि तुम लोग जानते नहीं हो कि मैं कौन हूं? युवती ने कहा कि इससे पहले डीआईजी सिर्फ उसका पीछा करते थे, लेकिन आज तो हद ही हो गई। उन्होंने उसके साथ छेड़खानी की। जब उसने शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो साथ मौजूद पुलिस वाले मामला दबाने में जुट गए।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें