राजस्थान : मासूम समेत परिवार के चार लोगों की हत्या, घर में जलाया शव
ब्लर फोटो में मृतकों के शव


जोधपुर : राजस्थान के जोधपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां कटवर्ती ओसियां तहसील के रामनगर ग्राम पंचायत चेराई की गंगाणियों की ढाणी में बीती रात अज्ञात लोगों ने एक परिवार के चार लोगों की हत्या कर शव को जला दिए. शवों को घसीट कर घर के आंगन में लाया गया फिर वहीं जला दिया. शव बुरी तरह जल चुके थे. इस हत्याकांड से आसपास के लोगों के अलावा पुलिस भी स्तब्ध है.

घटना की सूचना पर सुबह पुलिस के अलावा जिलाधिकारी हिमांशु गुप्ता, ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव आदि मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की. एमओबी और एफएसएल टीम साक्ष्य जुटाने में लगी है. डॉग स्क्वायड की मदद से हत्यारों की पहचान के साथ तलाश की जा रही है. मरने वालों में दो महिलाएं, एक बच्ची और एक पुरुष है. वहीं हत्या के बारे में कहा जा रहा है कि मंगलवार की तडक़े तीन बजे के आस पास घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस की तफ्तीश जारी है.

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह के ने बताया कि ओसियां के रामनगर ग्राम पंचायत के चैराई पर गंगाणियों की ढाणी में 55 साल का पूनाराम अपने परिवार सहित रहता है. रात को वह उसकी पत्नी 50 साल की भंवरी, पुत्रवधू 24 साल की धापू और छह माह की पोती घर में सो रहे थे. इसी बीच अज्ञात लोग घर घुसकर हत्या कर शव को आंगन में लाकर जला दिया. हत्या क्यों की गई इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है. हत्या लूट या डकैती के इरादे से की गई है या कोई साजिश है इस एंगल से भी पुलिस जांच कर रही है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ... ...