पढ़े - करनजीत कौर से सनी लियोनी बनने के पीछे हैं रोचक कहानी
फाइल फोटो


फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती है। वह काफी बोल्ड पोज देती हुई नजर आती है। इसके चलते, उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल होती है। एक्ट्रेस कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है। वह जल्द कैनेडी नामक फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म को कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में प्रीमियर किया गया था। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है।

सनी लियोनी क्या एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करती थी

गौरतलब है कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करने से पहले सनी लियोनी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करती थी। इस इंडस्ट्री से वह इसी नाम से ही फेमस हुई है। इसके बाद, वह इसी नाम से भारत आई और काम करने लगी। वह एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर थी। खास बात यह है कि यह उनका असली नाम नहीं है।

सनी लियोनी का असली नाम क्या है

अब उन्होंने सनी लियोनी नाम कैसे पड़ा। इस बात की जानकारी दी है। उनका असली नाम का करनजीत कौर वोहरा था। खास बात यह है कि उनके भाई का निकनेम भी यही है। इसके चलते, उनकी मां नाराज हो गई थी कि दोनों भाई-बहनों का निक नाम 'सनी' पड़ गया है।

सनी लियोनी ने अपने नाम के पीछे की क्या कहानी बताई है

सनी लियोनी ने अपने नाम के पीछे की कहानी भी बताई है। उन्होंने कहा है कि जब उन्होंने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया था, तब एक मैगजीन ने उनका इंटरव्यू लिया था। उन्होंने उनसे पूछा था कि वह किस नाम से पहचान बनाना चाहती हैं। उन दिनों वह एक टैक्स फर्म में रिसेप्शनिस्ट, एचआर और अकाउंटिंग का भी काम करती थी। इसके चलते, उन्होंने अपना पहला नाम 'सनी' बताया।

सनी लियोनी का सरनेम किसने चुना है

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू कर रही टीम से कहा कि सरनेम वे चुन लें। इस तरह 'सनी लियोनी' नाम सामने आया। इस बीच, मैगजीन छापने वाले एडिटर में उनका सरनेम 'लियोनी' रख दिया और उनका नाम मैगजीन में 'सनी लियोनी' के तौर पर पब्लिश हुआ। तब से आज तक उन्होंने इस नाम को कैरी किया है। उनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग भी है।


अधिक मनोरंजन की खबरें