लखनऊ : लुलु मॉल पहुंची विश्व कप ट्रॉफी, इकाना में खेले जाएंगे इस बार 5 मुकाबले
लुलु मॉल ने भी विश्व कप ट्राफी के प्रति लोगों की दीवानगी को देखते हुए मॉल के एट्रीयम में एक खास प्रतियोगिता देश का तूफानी पल्स का आयोजन भी किया


लखनऊ : यूपी की राजधानी लखनऊ में विश्व कप ट्रॉफी का आगमन हुआ है लखनऊ के सबसे बड़ा शॉपिंग लुलु मॉल में इसे रखा गया है आईसीसी और थम्सअप की साझेदारी के अंतर्गत इस बार क्रिकेट का महाकुम्भ भारत में होना प्रस्तावित हुआ है। जिसके पांच मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होंगे। 

आईपीएल की जबरदस्त सफलता के बाद बीसीसीआई ने लखनऊ को एक दो नहीं बल्कि पांच मैचों की मेजबानी दी है जोकि लखनऊ वासियों के लिए गर्व की बात है। लुलु मॉल पहुचंते ही विश्व कप ट्रॉफी को देखने के लिए जनता का जो हुजूम देखने को मिला वो लखनऊवासियों का क्रिकेट के प्रति प्रेम को दर्शाता है। 

लुलु मॉल ने भी विश्व कप ट्राफी के प्रति लोगों की दीवानगी को देखते हुए मॉल के एट्रीयम में एक खास प्रतियोगिता देश का तूफानी पल्स का आयोजन भी किया जिसके अंतर्गत क्रिकेट जगत से जुड़े कुछ मनोरंजक सवाल पूछे गए जैसे 2011 वर्ल्ड कप का मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट कौन था, 2011 वर्ल्ड कप का फाइनल किस मैदान पर खेला गया इत्यादि, सही जवाब देने वाले को गिफ्ट हैंपर भी दिए गए। साथ ही ग्राहकों ने विश्व कप ट्रॉफी के साथ सेल्फी भी ली। 

लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने कहा हमारे लिए यह गर्व की बात है कि विश्व कप ट्रॉफी हमारे मॉल में पहुंची हैं। हम जानते हैं क्रिकेट हमारे देश में किसी त्यौहार से कम नहीं हैं और बात जब विश्व कप की हो तो मज़ा दोगुना हो जाता है। हम सभी लखनऊ वासियों को लुलु मॉल आमंत्रित करते हैं ताकि वो विश्व कप ट्रॉफी का दीदार कर सकें। विश्व कप ट्रॉफी शनिवार एवं रविवार दो दिनों के लिए लुलु मॉल में मौजूद रहेगी।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें