यूपी : महिला को घर से उठाकर खेत में ले जाकर किया दुष्कर्म, बदहवास में छोड़कर आरोपी फरार
File Photo


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार देर लाइट जाने के बाद घर बाहर बैठी महिला पड़ोसी उठा ले गए और इसके बाद खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला को बदहवास हालत में छोड़कर भाग गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने घटनास्थल की फोरेंसिक जांच कर आरोपियों की तलाश में टीमें लगा दी हैं.

जानकारी के मुताबिक किशनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले महिला घर पर अकेली रहती थी. महिला का पति मुंबई में एक मिठाई के दुकान में मिठाई बनाने का काम करता है. परिजनों ने बताया कि मंगलवार की रात साढ़े 10 बजे बिजली गुल होने पर महिला घर के दरवाजे पर बैठी थी और  घर के अंदर बच्चे सो रहे थे.

आरोप है कि तभी गांव के भोला निषाद, हेमचंद उर्फ ठोकिया आये और महिला को जबरन उठाकर गांव के बाहर खेतों में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी मौके से भाग निकले. इस बीच नींद से जागे बच्चों ने जब मां को घर में न देखा तो रोना शुरू कर दिया. बच्चों के रोने की आवाज सुनकर परिवार ने महिला की तलाश शुरू की.

इस दौरान गांव से लगभग सौ मीटर की दूरी पर एक खेत में महिला बेहोशी की हालत में पड़ी मिली. पुलिस ने महिला को सीएचसी हरदो पहुंचाया, जहां हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. पुलिस महिला के साथ कृत्य करने वाले आरोपियों की तलाश में टीमें लगा दी हैं और बहुत जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें