इंडिया में इंग्लिश भाषा में रिलीज हुई इस फिल्म ने 3.25 करोड़ का किया बिजनेस
फाइल फोटो


क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म ओपेनहाइमर और ग्रेटा गर्विग की फिल्म बार्बी पहले से ही बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही हैं, लेकिन अब इन दोनों ही फिल्मों को इंडिया में टक्कर देने के लिए करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' सिनेमाघरों में आ चुकी है।

21 जुलाई को रिलीज हुई ओपेनहाइमर जहां इंडिया में 100 करोड़ के क्लब के बेहद नजदीक पहुंच गई है, तो वहीं बार्बी भी दुनियाभर में अपनी सफलता का परचम लहरा रही है। सभी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहा है वीकेंड का हाल, यहां पर पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

इंडिया में 100 करोड़ के करीब पहुंची ओपेनहाइमर

क्रिस्टोफर नोलन के निर्देशन में बनी फिल्म 'ओपेनहाइमर' वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में भले ही बार्बी से पिछड़ गई हो, लेकिन इंडिया में ये फिल्म शानदार बिजनेस कर रही है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज भी सिलियन मर्फी स्टारर इस फिल्म के कारोबार पर कुछ खास असर नहीं डाल सकी।

ओपेनहाइमर ने रविवार को हिंदी 73 लाख का सिंगल डे बिजनेस किया, जबकि इंग्लिश में इस फिल्म ने 6.56 करोड़ की सिंगल डे कमाई की। हिंदी भाषा में फिल्म का टोटल कलेक्शन अब तक 10.53 करोड़ पहुंचा और इंग्लिश में फिल्म ने 81 करोड़ की टोटल कमाई की।

इंडिया में फिल्म का टोटल कलेक्शन अब तक 92.09 करोड़ का हो गया है। वर्ल्डवाइड जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर की बायोपिक ने 2550 करोड़ का 10 दिन में टोटल बिजनेस किया।

बार्बी का बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिकॉर्ड

ग्रेटा गर्विग की फिल्म बार्बी को दुनियाभर की ऑडियंस से खूब प्यार मिल रहा है। इस फिल्म की 21 जुलाई को ओपनिंग बहुत ही शानदार तरह से हुई थी। मार्गोट रॉबी और रयान गोस्लिन स्टारर फैटंसी वर्ल्ड इस मूवी की कमाई इंडिया में तो काफी स्लो है, लेकिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म एक नया रिकॉर्ड बना रही है।

इंडिया में इंग्लिश भाषा में रिलीज हुई इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 10वें दिन रविवार को सिंगल डे पर 3.25 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म ने इंग्लिश भाषा में अब तक 35.35 करोड़ का बिजनेस किया, जबकि वर्ल्डवाइड ये फिल्म 5250 करोड़ की कमाई के साथ एक कमाई का एक नया रिकॉर्ड बना चुकी है।


अधिक मनोरंजन की खबरें