चलती ट्रेन में RPF कांस्टेबल ने ASI समेत चार लोगों की गोली मारकर की हत्या
फायरिंग में मृतक ASI व दो अन्य का फोटो


नई दिल्ली : जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन में सोमवार सुबह गोलीबारी की खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक ट्रेन में सवार आरपीएफ कांस्टेबल और ASI के बीच किसी बात को लेकर विवाद  हुआ था. विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया  कि कांस्टेबल ने अपनी राइफल से फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में एएसआई समेत कुल चार लोगों की मौत हो गई. घटना की सूचना पर जीआरपी और आरपीएफ के आला अधिकारी मौके पर पहुंच चुके है.

बताया जा रहा है कि गुजरात से महाराष्ट्र की तरफ जा रही जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन  में अचानक हुईस गोलीबार से लोग सहम गए थे. आज सुबह पांच बजे पालघर स्टेशन के करीब बोगी नंबर-5 में फायरिंग हुई. कई राउंड हुई फायरिंग के बाद लोगों को कुछ समझ  ही नहीं आया क्या हुआ क्या है. गोलीबारी की इस घटना में कई  अन्य लोग घायल हुए हैं. फ़िलहाल आरोपी आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दूसरी बोगी में जाकर ली तीन यात्रियों की जान
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, आरोपी आरपीएफ जवान मानसिक रूप से परेशान है. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से पालघर की दूरी करीब 100 किलोमीटर है. अधिकारी के मुताबिक, सिपाही चेतन कुमार चौधरी ने अपने एस्कॉर्ट ड्यूटी प्रभारी एएसआई टीका राम मीणा को चलती ट्रेन में गोली मार दी. अपने सीनियर को गोली मारने के बाद कांस्टेबल एक अन्य बोगी में गया और उसने तीन यात्रियों को गोली मार दी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...