हमारे पास पर्याप्त संख्या बल, गिरा देंगे दिल्ली अध्यादेश बिल : संजय सिंह
राज्यसभा सदस्य संजय सिंह


नई दिल्ली : दिल्ली अध्यादेश बिल को लेकर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने स्पष्ट किया कि ये लोग लोकसभा में भले ही इस बिल को पास करा लें, लेकिन राज्यसभा में हमारे पास इतना संख्या बल है कि वहां इसको हम गिरा देंगे। उनका का कहना है कि यह बिल सर्वोच्च न्यायालय के फैसले, संविधान और देश के संघीय ढांचे के खिलाफ है।

"आप" सांसद संजय सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि यह बिल असंवैधानिक है क्योंकि इस बिल से दिल्ली के निर्वाचित मुख्यमंत्री के अधिकार छीने जा रहे हैं। "आप" सांसद संजय सिंह ने दिल्ली अध्यादेश बिल पर कहा कि "जो काला अध्यादेश था, लगभग वही भाषा बिल में भी लिखी गयी है। इसका टीम इंडिया के सभी सांसद पूर्ण रूप से विरोध करेंगे।’’वही मणिपुर हिंसा को लेकर सांसद संजय सिंह ने कहा प्रधानमंत्री की चुप्पी पर सवाल उठाए।

 उन्होंने कहा कि देश के कई हिस्से जल रहे हैं। हत्या, लूट, बलात्कार की घटनाएं हो रही है, लेकिन देश के चौकीदार चुप हैं। मणिपुर के साथ ही कल से हरियाणा में हुई हिंसा पर संजय सिंह ने कहा कि लोगों को आपसी नफरत भुलाकर आपसी भाईचारे की भावना दिखानी चाहिए। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे हिंसा न करें।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...