राजस्थान : बकरी चराने गई बच्ची से गैंगरेप के बाद हत्या, फिर शव को कोयला भट्टी में जला दिया!
कोयला भट्टी से बरामद हुई हड्डियां


भीलवाड़ा : राजस्थान के भीलवाड़ा से हृदय विदारक घटना सामने आई है. यहां जंगल में बनी कोयले की भट्टी के पास से एक लापता नाबालिग बच्ची के कड़े और चप्पल मिलने से हड़कंप मच गया है. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि कहीं बच्ची का गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या कर शव को कोयले की भट्टी में न जला दिया गया हो.


वहीं घटना की सूचना पर मौके पर एडिशनल एसपी, फॉरेंसिक टीम, डॉग स्वायड और थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू कर दी. भीलवाड़ा के एसपी आदर्श सिद्धू ने बताया कि बच्ची की हत्या और जलाने की सूचना मिली है. उन्होंने कहा कि बच्ची से रेप की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है. फिलहाल शक के आधार पर 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ जारी है.


मां के साथ बकरी चराने की गई थी बच्ची
थाना प्रभारी खिवराज गुर्जर ने बताया कि कोटड़ी इलाके के नरसिंहपुर गांव की रहने  एक बच्ची बुधवार सुबह अपनी मां के साथ खेतों में बकरियां चराने गई थी. दोपहर में उसकी मां घर वापस लौट आई थी लेकिन बच्ची घर नहीं लौटी. काफी देर बाद भी जब वह नहीं लौटी तो परिजनों ने गांव और रिश्तेदारी में उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल सका.

उन्होंने बताया कि परिजनों को तलाशी के दौरान गांव के पास जंगल में कोयला बनाने वाली एक भट्टी जलती दिखी. भट्टी के बाहर  ही लापता बच्ची का कड़ा और चप्पल मिली. दरअसल, कालबेलिया समाज के लोगों ने यहां चार-पांच भट्टियां बनाई हुई हैं. वे जंगल से लकड़ियां काटकर लाते हैं और इन भट्टियों से कोयला बनाते हैं. इन्हीं में एक भट्टी खुली हुई थी, जिसमें से आग निकल रही थी. परिजनों को शक हुआ तो वहां पहुंचे और जैसे ही लकड़ी बाहर निकाली तो बच्ची के कड़े, चप्पल और कुछ हड्डियां मिलीं. जिसके बाद इलाके में तनाव की स्थिति बन गई है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ... ...