यूपी : हाथरस में ट्रैक्टर-ट्रॉली और डंपर की भिड़ंत, 5 की मौत, 20 घायल
हादसे में घायल लोग


लखनऊ  : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के थाना सहपऊ क्षेत्र में बीती रात को एक ट्रैक्टर-ट्रॉली तथा डंपर में जोरदार टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई है. हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार तीन लोगों की मौके पर हो गई जबकि दो ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. 


इस भीषण सड़क हादसे में 20 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को जिला अस्पताल तथा सादाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. जहां कुछ की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें आगरा और हाथरस भेजा दिया गया.

देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में लोगों की चीख पुकार निकाल. हादसे वाली जगह लोग पहुंच गए. इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू किया.

गोवर्धन जा रहे थे ट्रॉली सवार लोग
पुलिस के मुताबिक ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार लोग परिक्रमार्थी थे जो जलेसर से गोवर्धन में परिक्रमा देने जा रहे थे. सादाबाद रोड पर यह हादसा हुआ. घायलों में से कुछ को आगरा तथा कुछ को अलीगढ़ रैफर करने की भी जानकारी है. हादसे में मरने वालों के नाम विक्रम, माधुरी, हेमलता, लख्मी तथा अभिषेक बताए जा रहे है. मारे गए सभी लोग आपस मे रिश्तेदार थे. वहीं घायलों में बाबूराम (50) फिरोजाबाद के अलावा कृष्ण कुमार (35), अभिषेक (20), पुष्पा (40), अंकित (16) और बृजेश (16) आदि शामिल हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें