यूपी : श्रावस्ती में गाय से टकराई कार, नेपाल के एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत
गाय से टकरा जाने के बाद हुआ हादसा


काठमांडू : उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में शनिवार रात कार दुर्घटना में नेपालगंज शहर के एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई। हादसा गाय के टकरा जाने से होना बताया जा रहा है. जिला पुलिस कार्यालय बांके के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह राठौड़ ने बताया कि हादसा श्रावस्ती जिले के इकौना के पास गाय के टकरा जाने से हुआ. बताया जा रहा कार सवार सभी लोग बलरामपुर से नेपालगंज आ रहे थे.

पुलिस अधीक्षक बताया हादसे में मारे गए लोगों में वैभव गुप्ता (35), उनकी पत्नी दीपिका गुप्ता (32), तीन साल का बेटा डल्लू गुप्ता, छह महीने की बेटी श्रेया गुप्ता, ममेरा भाई नीलांश गुप्ता (22) और उनकी बहन सुनीति गुप्ता (20) शामिल हैं. हादसे में गंभीर रूप से घायल कार चालक अजय मिश्रा का श्रावस्ती के अस्पताल में इलाज जारी है.

पुत्र नीलांश की मौत के गम में डूबे संतोष गुप्ता ने बताया कि नीलांश और सुनीति अपने मामा के घर से और वैभव मायके में रह रही अपनी पत्नी दीपिका को लेकर बलरामपुर से लौट रहे थे. हादसे की खबर सुनकर परिजनों  का रो रो कर बुरा हाल है. सभी शवों का यूपी के बहराइच जिले में पोस्टमार्टम हो रहा है. वहां से शव नेपाल लाने के लिए आवश्यक प्रक्रिया पूरी की जा रही है.

 इस बीच उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दयाशंकर सिंह ने कार दुर्घटना पर गहरा शोक प्रकट किया है. उन्होंने पीड़ित परिजनों को शव नेपाल ले जाने में कोई दिक्कत नहीं होगी. उत्तर प्रदेश सरकार ने संबंधित अधिकारियों को इस बारे में निर्देश दिए हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक विदेश की खबरें