शबाना आजमी और धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर बोले सनी देओल, कहा-मेरे पिता कुछ भी कर सकते हैं
धर्मेंद्र और शबाना आजमी का किसिंग सीन इस वक्त काफी सुर्खियां बटोर रहा है.


फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रिलीज  के बाद फिल्म की कमाई और प्रदर्शन संतोषजनक है. फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी का किसिंग सीन इस वक्त काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस किसिंग सीन पर धर्मेंद्र के बेटे एक्टर सनी देओल ने रिएक्शन दिया है.

एक इंटरव्यू में सनी देओल ने कहा, “मेरे पिता कुछ भी कर सकते हैं और मैं कहता हूं कि वह एकमात्र अभिनेता हैं, जो ऐसा कर सकते हैं. मैं उतनी फिल्में नहीं देखता, यहां तक कि मैं अपनी खुद की फिल्में भी बहुत ज्यादा नहीं देखता. किसिंग सीन के बारे में बात करते हुए सनी ने कहा, “मैं इस बारे में अपने पिता से कैसे बात कर सकता हूं? वह एक ऐसे व्यक्ति हैं, जो सब कुछ अपने तक ही रख सकते हैं.”

कुछ दिनों पहले धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भी धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन पर प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा, “मैंने अभी तक धरमजी और शबाना आजमी का किसिंग सीन नहीं देखा है. मुझे यकीन है कि लोगों को यह फिल्म पसंद आएगी. मैं धरमजी के लिए बहुत खुश हूं, क्योंकि उन्हें हमेशा कैमरे के सामने रहना पसंद है.”

फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने 10 दिनों में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 73.33 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. दूसरे वीकेंड में फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला और अब तक फिल्म ने 105.08 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें