लीक से हटकर सब्जेक्ट पर बने इस शो के ट्रेलर का लोगों को बेसब्री से था इंतजार
फाइल फोटो


सुष्मिता सेन की फिल्म ताली पिछले कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है। इस बीच अब सोमवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। वहीं, शाह रुख खान ने अपनी आगामी फिल्म जवान का नया पोस्टर जारी किया है। 

रिलीज हुआ सुष्मिता सेन की ताली का ट्रेलर

डीवा सुष्मिता सेन ने अपनी एक्टिंग से हमेशा लोगों का दिल जीता है। हर तरह के रोल को खूबसूरती से निभाना और सौम्यता के साथ किसी भी संवाद को बोलना, अदाकारा के तौर पर यह बात सुष्मिता सेन को सबसे अलग बनाती है। पिछले कई दिनों से वह वेब सीरीज 'ताली' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। लीक से हटकर सब्जेक्ट पर बने इस शो के ट्रेलर का लोगों को बेसब्री से इंतजार था, जो कि अब खत्म हो चुका है। 

रिलीज हुआ जवान का नया पोस्टर

शाह रुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर कमर कस चुके हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही फैंस के बीच चर्चा में छाए हुए हैं। अब इस बीच शाह रुख खान ने 'जवान' के नए पोस्टर के साथ फैंस के सामने एक नया सस्पेंस रखा है। शाह रुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जवान' का इंतजार उनके सभी फैंस को है। हालांकि, अब इस फिल्म को लेकर उलटी गिनती शुरू हो गई है, क्योंकि शाह रुख खान ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक नया पोस्टर जारी किया है, जो 7 सितंबर, 2023 को फिल्म की ग्रैंड रिलीज का वादा करता है।

इस दिन रिलीज होगा सामंता की कुशी का ट्रेलर

एक यूनिक लव स्टोरी के साथ विजय देवरकोंडा  और सामंथा रुथ प्रभु बड़े पर्दे पर आग लगाने के लिए तैयार हैं। विजय देवरकोंडा ने एक लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में 'कुशी' का ट्रेलर रिलीज होने की तारीख का एलान किया है। विजय देवरकोंडा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर 'कुशी' का ट्रेलर रिलीज डेट अनाउंस किया है। 'कुशी' का ट्रेलर 9 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 41 सेकेंड का है। 

कन्नड़ एक्टर विजय राघवेंद्र की पत्नी का निधन

पिछले एक हफ्ते से फिल्म जगत से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है। हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर नितिन देसाई, मलयालम एक्टर कैलाश नाथ और पॉपुलर तमिल एक्ट्रेस श्रुति शनमुगा प्रिया  के पिता का निधन हुआ। वहीं अब कन्नड़ इंडस्ट्री से भी एक बुरी खबर सामने आई है। कन्नड़ एक्टर विजय राघवेंद्र की पत्नी का निधन हो गया।

मिस्ट्री रहेगा प्रभास की सालार का ट्रेलर

साउथ के रिबेल स्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सालार पार्ट-1 सीजफायर' का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ था। टीजर ने फैंस की एक्ससाइटमेंट को और बढ़ा दिया है। खास बात ये है कि अभी तक फिल्म की स्टोरी का खुलासा नहीं हुआ है। दरअसल, मेकर्स की यही स्ट्रेटजी है कि ऑडियंस के बीच फिल्म को लेकर सरप्राइज बना रहे। फिल्म की कहानी तभी खुलेगी जब ट्रेलर रिलीज होगा। इसके लिए फिल्म से जुड़ी स्टारकास्ट और दूसरे लोगों के मीडिया से बातचीत करने पर रोक लगा दी गयी है। 




अधिक मनोरंजन की खबरें