सुभासपा की बढ़ती ताकत से समाजवादी पार्टी नेता हैं परेशान : ओपी राजभर
ओम प्रकाश राजभर


लखनऊ : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी(सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि उनकी पार्टी की बढ़ती ताकत से सबसे अधिक समाजवादी पार्टी के नेता परेशान हैं। सपा नेताओं द्वारा पुरानी वीडियो का कटपेस्ट कर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। ऐसा ही एक वीडियो इस समय वायरल किया गया है, जिसमें सुभासपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर द्वारा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को गोली मारने की बात कहते हुए दिखाया गया है जो पूरी तरफ़ से फर्जी है।

उक्त बातें सुभासपा सुप्रीमो ओम प्रकाश राजभर ने मंगलवार को पार्क रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर सपा, बसपा और कांग्रेस के दर्जन भर नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाने के बाद कहीं। रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी पर पूछे गए सवाल पर बोले कि ओम प्रकाश राजभर जो कहता है वह होता है। दारा चौहान के बारे में कहा था बात सच हुई। उन्होंने रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी को भी एनडीए में शामिल होने की बात कही है।

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि सुभासपा एनडीए के साथ गई है तो अब प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर एनडीए की जीत तय है। 330 से अधिक सीटों पर जीत हासिल कर एनडीए तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश में सरकार बनाएगी।

उन्होंने कहा कि सुभासपा की बढ़ती ताकत से सबसे अधिक सपा परेशान है। जब से सपा नेताओं को यह पता चला है कि अक्टूबर में सुभासपा की अगुवाई में आजमगढ़ जिले में होने वाली रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आएंगे, तब से सपाई और बौखला गए हैं। सपा ने अब तक जिस अति पिछड़े और अति दलित की उपेक्षा की, उनको आगे बढ़ाने का काम पीएम नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर रहे हैं। कहाकि खरवार और चौहान को राज्यपाल भाजपा ही बना सकती है। विश्वकर्मा को एमएलसी बनाने का काम भी भाजपा ने किया है।

ये लोग सुभासपा में शामिल हुए
मंगलवार को खाद्य विभाग के पूर्व डीआईजी सर्वेश कुमार ओझा सहित सपा, कांग्रेस व बसपा के नेता रहे धर्मेंद्र सिंह चौहान जिला पंचायत सदस्य, राजू द्विवेदी पूर्व जिला पंचायत सदस्य, रुद्र राजन राजभर, अजय सिंह वर्मा, रामचंद्र गौतम, विकास वर्मा, जय प्रकाश, अरमान वारसी, बीर बहादुर, पवन कुमार चतुर्वेदी, शिल्पा सिंह, नौनिहाल वर्मा, श्रवण कुमार मिश्र व रोहित पांडेय आदि ने सुभासपा की सदस्यता ली।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें