यूपी : 23 एसआई समेत 39 पुलिसकर्मियों का तबादला
File Photo


हरदोई। एसपी राजेश द्विवेदी ने लॉ एंड आर्डर को और चुस्त-दुरुस्त बनाने के लिए सात इंस्पेक्टर, 23 एसआई के अलावा एसएचओ महिला थाना के साथ-साथ एक हेड कांस्टेबल व 3-3 कांस्टेबल और महिला कांस्टेबल को इधर से उधर तैनात किया है। एसपी ने पिहानी एसएचओ बेनी माधव त्रिपाठी का गैर जनपद तबादला होने पर एसएचओ बेनीगंज सुनील दत्त कौल को पिहानी की कमान सौंपी है। सर्विलांस, एसओजी प्रभारी ब्रजेश कुमार मिश्रा को अतरौली कोतवाली की जिम्मेदारी दी है। पुलिस लाइन में तैनात इंस्पेक्टर राजदेव मिश्रा को बेनीगंज में तैनात किया है। 

कोतवाली देहात में तैनात अतिरिक्त इंस्पेक्टर शिवगोपाल को शाहाबाद, कोतवाली शहर में तैनात अतिरिक्त इंस्पेक्टर लाखन लाल मिश्रा को अतिरिक्त इंस्पेक्टर कोतवाली देहात,साण्डी में तैनात अतिरिक्त इंस्पेक्टर हाकिम सिंह यादव को अतिरिक्त इंस्पेक्टर बेनीगंज के पद पर तैनात किया है। अतरौली के अतिरिक्त इंस्पेक्टर वहीद अहमद का बेनीगंज किया गया तबादला निरस्त कर उन्हें अतरौली में तैनात किया गया है। महिला थाने की एसएचओ एसआई रामसुखारी को कोतवाली शहर में तैनात किया गया है, जबकि कोतवाली शहर में तैनात एसएसआई राम लखन को महिला थाने की जि़म्मेदारी सौंपी गई है। 

पाली थाने में तैनात एसआई अनिल कुमार को रेलवे गंज चौकी प्रभारी बनाया गया है। वही माधौगंज में तैनात एसआई महमूद आलम को शाहाबाद, न्याय सम्मन सेल में तैनात एसआई राकेश कुमार दीक्षित न्याय सम्मन सेल का प्रभारी बनाया है।  कोतवाली देहात में तैनात एसएसआई अनिल कुमार सिंह को सर्विलांस व एसओजी का प्रभारी बनाया है। एसआई अरविंद यादव को एसएसआई अतरौली से स्वाट टीम का प्रभारी बनाया है। सेमरा चौराहा चौकी प्रभारी शिवनारायण सिंह को एसएसआई अतरौली, पुलिस लाइन में तैनात एसआई श्याम बहादुर सिंह को सेमरा चौराहा चौकी प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है। 

इसी तरह बेनीगंज में तैनात एसआई नरेन्द्र सैनी को पचदेवरा, पचदेवरा में तैनात एसआई शमशेर अहमद को बेनीगंज, अभियोजन कार्यालय में तैनात एसआई हरिश्याम यादव को हरपालपुर, पुलिस लाइन में तैनात एसआई ज्ञान शंकर द्विवेदी को माधौगंज, अमर बहादुर सिंह को पचदेवरा, अनूप कुमार चतुर्वेदी को पचदेवरा, द्वारिका नाथ को बेहटा गोकुल, अशोक कुमार सिंह को हरपालपुर, सगीर अहमद को पाली, मोहम्मद उज़ैर को सुरसा, अरुण कुमार तिवारी को बेहटा गोकुल और पुलिस लाइन में तैनात एसआई संगम लाल मिश्रा को कछौना कोतवाली में तैनात किया गया है। सुरसा में तैनात एसआई प्रताप सिंह को सवायजपुर के अलावा बघौली में तैनात एसआई सूरज पाल सिंह को पाली थाने में तैनात किया है। साथ ही एसपी श्री द्विवेदी ने एक हेड कांस्टेबल और 3-3 कांस्टेबल व महिला कांस्टेबल को इधर से उधर तैनात किया है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें