रिलीज हुआ डॉन 3 का टीजर, रणवीर सिंह हुए कन्फर्म
फाइल फोटो


गदर 2 को लेकर सनी देओल चर्चा में बने हुए है। इस एक्ट्रेस कंगना रनोट संग उनके मतभेद की खबरें आ रही हैं। जिस पर अब एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ते हुए सच बताया है। वहीं, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बिजनेस में गिरावट देखने को मिली है।

रिलीज हुआ डॉन 3 का टीजर, रणवीर सिंह हुए कन्फर्म

फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 को लेकर लोगों का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गया है। बीते दिन उन्होंने खुद ही फिल्म की अगली फ्रेंचाइजी की घोषणा कर दी। इसके बाद खबरें आई कि फिल्म में इस बार शाह रुख खान डॉन के किरदार में नजर नहीं आएंगे, जो अब सच साबित हो गया है, क्योंकि फरहान अख्तर ने डॉन 3 के लीड एक्टर का नाम रिवील कर दिया है। 

सनी देओल संग मतभेद पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी

नेपोटिज्म हो या फिर अन्य कोई मुद्दा कंगना बड़ी ही बेबाकी के साथ अपनी राय सोशल मीडिया पर रखती हैं। कई बार उन्हें इसके लिए सपोर्ट मिलता है, कभी-कभी उन्हें इसके लिए ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है।करण जौहर के अलावा ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर तक, कई एक्टर्स और डायरेक्टर कंगना के निशाने पर आ चुके हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि 'आई लव एनवाय' के बाद से ही कंगना और सनी देओल के बीच भी मनमुटाव हो गया था। जिस पर अब हाल ही में कंगना रनोट ने प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए सनी देओल की 'गदर-2' पर बात की है।

बॉक्स ऑफिस पर ओपेनहाइमर और बार्बी की हालत

हॉलीवुड फिल्म ओपेनहाइमर और बार्बी को रिलीज हुए अब दो हफ्ते हो चुके हैं। फिल्म दुनियाभर में अच्छा बिजनेस कर रही है। भारत में भी दोनों फिल्मों का पसंद किया जा रहा है, लेकिन अब कलेक्शन में गिरावट देखने को मिल रही है। भारत में ओपेनहाइमर को अच्छी शुरुआत मिली। फिल्म को काफी पसंद किया गया। वहीं, बार्बी के लिए लोगों को इम्प्रेस कर पाना थोड़ा मुश्किल साबित हुआ, क्योंकि ये फिल्म अब तक देशभर में 50 करोड़ भी नहीं कमा पाई है।

घटा आलिया और रणवीर की फिल्म का बिजनेस

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अपनी हालिया रिलीज फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के हिट होने का जश्न मना रहे हैं। वहीं, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का बिजनेस दूसरे हफ्ते में ही गिरने लग गया है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी। ओपनिंग वीकेंड पर फिल्म ने अच्छा कलेक्शन भी किया। वहीं, अब रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का कलेक्शन 5 करोड़ से भी नीचे पहुंच गया है।

OMG 2 को लेकर भड़के महाकाल मंदिर के पुजारी

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओह माय गॉड 2 रिलीज होने से पहले ही लगातार विवादों में घिरी हुई है। आए दिन मूवी पर कोई न कोई नया विवाद खड़ा हो रहा है। बीते दिनों जहां सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कई सीन्स और सीक्वेंस में बदलाव करवाए थे, जिसके चलते फिल्म के ट्रेलर को रिलीज होने में थोड़ा वक्त लगा। तो वहीं महाकाल मंदिर के पुजारियों ने फिल्म को लेकर लीगल नोटिस जारी किया है। 


अधिक मनोरंजन की खबरें