पढ़े - सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर बनेगी फिल्म
फाइल फोटो


रजनीकांत और तमन्ना भाटिया की फिल्म जेलर पिछले कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है। अब 10 अगस्त को फिल्म रिलीज कर दी गई है। इसके अलावा विधु विनोद चोपड़ा ने अपनी अपकमिंग फिल्म 12वीं फेल का टीजर रिलीज कर दिया है। 

रिलीज हुआ 12वीं फेल का टीजर

विधु विनोद चोपड़ा ने अपनी आगामी फिल्म 12वीं फेल के टीजर रिलीज का हाल ही में एलान किया था। वहीं, अब उन्होंने टीजर से पर्दा उठा दिया। फिल्म दुनिया के सबसे मुश्किल कॉम्पिटिटिव एग्जाम यूपीएससी के लिए ट्राई करने वाले लाखों छात्रों की सच्ची कहानियों से प्रेरित है। 12वीं फेल की कहानी दिल्ली के मुखर्जी नगर से शुरू होती है, जहां हजारों बच्चे आईएएस और पीसीएस की तैयारी करते हुए नजर आते हैं। ये फिल्म उन सभी लोगों के लिए एक ट्रिब्यूट है, जो असफलताओं के बाद भी आगे बढ़ने का जज्बा रखते हैं और कभी हार नहीं मानते। 12वीं फेल के टीजर को गदर 2 के साथ शुक्रवार से सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा। 

रिलीज हुई रजनीकांत-तमन्ना की जेलर

'गदर 2' और 'ओह माय गॉड-2' सिनेमाघरों में दस्तक दे, उससे पहले साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म 'जेलर' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। साउथ के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत के करियर की ये 169वीं फिल्म है।सउनकी साउथ के साथ-साथ हिंदी में भी एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। उनकी फिल्म के आते ही साउथ में एक फेस्टिवल जैसा माहौल बन चुका है। जगह-जगह पर साउथ सुपरस्टार के होर्डिंग लगे हैं। 

सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर बनेगी फिल्म

पाकिस्तान से इंडिया आईं सीमा हैदर लगातार खबरों में बनी हुई है। ऑनलाइन गेम के जरिये अपने प्रेमी सचिन से मिली सीमा हैदर के बारे में जानने के लिए फिलहाल हर कोई उत्सुक है। पिछले दिनों खबर आई थी कि पाकिस्तान की सीमा हैदर हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है। हालांकि, अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो सीमा और सचिन की प्यार की कहानी पर फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म का टाइटल भी डिसाइड हो चुका है। 

बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का हाल

बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर है। सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओह माय गॉड-2 इस फ्राइडे बॉक्स ऑफिस पर आपस में टकराएंगी। लेकिन उससे पहले 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से लेकर हॉलीवुड फिल्म्स 'ओपेनहाइमर' और 'बार्बी' की यही कोशिश है कि वह बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा से ज्यादा कमाई कर सके।

पैसों की तंगी से परेशान हुए बिली पोर्टर

कहा जाता है कि बुरा वक्त जब आता है तो सब कुछ तबाह कर के चला जाता है। कुछ ऐसा की हाल फिलहाल हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का है। पिछले कुछ दिनों से हॉलीवुड के फिल्म कलाकार और लेखक हड़ताल पर हैं। जिसके चलते इंडस्ट्री का सभी काम-काज ठप पड़ा हुआ है। अब इस हड़ताल का खामियाजा हॉलीवुड के फेमस सिंगर और एक्टर बिली पोर्टर को भुगतना पड़ रहा है। 'पोज' एक्टर पोर्टर ने पैसों की तंगी के चलते अपने घर को बेचने का फैसला लिया है। यहां पढ़ें पूरी खबर... 


अधिक मनोरंजन की खबरें