नशीली दवा खिलाकर लड़की का रेप, बनाया अश्लील वीडियो, सालों तक किया शोषण, धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव
पीड़ित लड़की


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में एक लड़की को नशीली दवा खिलाकर रेप करने का मामला सामने है. आरोपी ने रेप के बाद महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसे सालों तक ब्लैकमेल किया. पीड़िता के साथ इतना सबकुछ होने  के बाद उसका धर्म परिवर्तन का भी दबाव बनाया गया. ये पूरा मामला महराजगंज के निचलौल थानां क्षेत्र के एक गांव का है.

जानकारी के मुताबिक लड़की का नशे की हालत में रेप के बाद वीडियो बनाया गया और कई वर्षों तक उसका शोषण किया गया. लड़की ने मामले के बारे में अपने परिजनों को तब जानकारी दी जब उस पर जबरन धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया गया. परिजनों ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उन्हें धमकी दी और लड़की का जबरन धर्म परिवर्तन कराने की बात कही.

आरोपी लड़के की ओर से मिल रही धमकी के बाद डरे सहमे लड़की के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस में की है. मामले को पुलिस ने संज्ञान में लेकर निचलौल पुलिस जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पीड़िता के अनुसार बीमार होने पर उसने गांव के लड़के हनीफ यरफ लकडु से दवा मंगवायी थी, जिसके बाद आरोपी हनीफ द्वारा उसे नशे की गोली खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने फिलहाल परिजनों की शिकायत पर  मामला दर्ज कर लिया है.



(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें