राहुल गांधी के फ्लाइंग किस को सपा विधायक पल्लवी पटेल ने बताया भाई का बहन का प्यार
पल्लवी पटेल (File Photo)


लखनऊ : समाजवादी पार्टी की विधायक और अपना दल (कमेरावादी) की नेता पल्लवी पटेल ने संसद में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की फ्लाइंग किस मामले में समर्थन किया है. उन्होंने इसे भाई का बहनों के प्रति प्यार जताना बताया है. गौरतलब है बुधवार को राहुल गांधी द्वारा स्मृति ईरानी की ओर फ्लाइंग किस किया था. जिसका विरोध स्मृति ईरानी समेत  22 महिला सांसदों ने किया था और इस संबंध में लोकसभा अध्यक्ष से शिकायत भी की थी.

गुरुवार को चौथे दिन उत्तर प्रदेश विधानसभा के मॉनसून सत्र में शामिल होने पहुंची पल्लवी पटेल ने एक चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने कोई गलत बात नहीं की. उनके द्वारा मणिपुर पर भाजपा सरकार को आईना दिखाया जाने का काम किया जा रहा है. इससे डरी भाजपा ने महिला सांसदों की फौज उनके खिलाफ उतार दी है.

फ्लाइंग किस क्या है
अपने ही हाथ को चूमकर, फिर प्राप्तकर्ता की दिशा में हाथ पर फूंक मारकर दिया जाने वाला एक प्रतीकात्मक चुंबन है. जिसे बुधवार को लोकसभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपनी बातों को रखते हुए फ्लाइंग किस किया था.

दलित, पिछड़ा और अल्पसंख्यक (पीडीए) को लेकर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य द्वारा परिवार डेवलमंट अथॉरिटी कहे जाने के सवाल पर पल्लवी पटेल ने कहा कि अपनी-अपनी विचारधारा है. जिस तरह से इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इनक्लूसिव एलाइंस (इंडिया) काम कर रहा है. हम दिल में बस रहे हैं. हम देश के 15 फीसदी लोगों में नहीं आते हैं. हम 85 प्रतिशत वाले लोग हैं, जो देश के संविधान में विश्वास रखते हैं। इंडिया और पीडीए से भाजपा सरकार डरी हुई है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें