यूपी : मुरादाबाद में चुनावी रंजिश में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, घटना CCTV में कैद
गोले में सड़क पर पड़े बीजेपी नेता और उनपर गोली बरसाते हमलावर


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना उस वक्त की है जब बीजेपी नेता अपार्टमेंट के बाहर टहल रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोली चला दी. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया गया लेकिन उनकी मौत हो गई. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

बता दें कि पूरी घटना मझोला थाना क्षेत्र की है. जहां पार्श्वनाथ प्रतिभा अपार्टमेंट में बीजेपी नेता अनुज चौधरी अपने परिवार के साथ रहते हैं  और गुरुवार शाम 5 बजे वो अपने भाई के साथ पार्क में टहलने के लिए निकले थे. इसी समय से घात लगाकर तीन हमलावरों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. गोली लगते ही अनुज जमीन पर गिर गये. अनुज को तीन गोली लगी हैं. घटनास्थल से 4 खाली कारतूस मिले हैं.

आसपास के लोगो अनुज को जब तक रास्ते में ही उनकी मौत हो गई थी. डॉक्टरों ने उनकी नब्ज देखकर मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली. परिजन ने असमोली ब्लॉक प्रमुख के पति प्रभाकर, बेटे अनिकेत समेत 4 लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई है.

असमोली से ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ा था
हत्या चुनावी रंजिश के चलते की गई है. ये आरोप परिजनों का है. परिजनों कहा कि अनुज बीजेपी किसान मोर्चा के नेता थे और 2021 में संभल के असमोली से ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ा था. तभी से रंजिश बनी हुई थी. घटना पास में लगे कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल घटना पर एसएसपी हेमराज मीणा ने कहा कि हमलावरों को पकड़ने के लिए 5 टीम गठित कर दी गई हैं. आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें