अब घर की दीवारों को बनाइए वॉटरप्रूफ
फाइल फोटो


नेशनल, 8 अगस्त 2023 : अब अपने घर की दीवारों की सीलन को अलविदा कह दीजिए। एशियन पेंट्स ने अपने ब्रैंड एंबेसेडर रणबीर कपूर और पीवी सिंधु के साथ घर के अंदर की वॉटरप्रूफिंग के लिए एक बेहतरीन सोल्यूशन “स्‍मार्टकेयर हाइड्रोलॉक एक्सट्रीम” पेश किया है। अपने कई बेहतरीन फीचर्स के साथ मिलने वाला, हाइड्रोलॉक एक्सट्रीम आपके घर की दीवारों को सीलन और शोरा जैसी वॉटरप्रूफिंग की मुश्किल समस्‍या से बचाने के लिए बेमिसाल सुरक्षा प्रदान करता है।  स्‍मार्टकेयर हाइड्रोलॉक एक्सट्रीम घर  की दीवारों पर आसानी से लगाए जाने वाला इंटीरियर वॉटरप्रूफिंग सोल्यूशन है, जो बिना किसी तोड़ फोड़ के आपके घरों की वॉटरप्रूफिंग की सभी जरूरतों को पूरा करता है।  

देश भर में मौसम की अत्‍यंत प्रतिकूल परिस्थितियों को देखते हुए, एशियन पेंट्स ने घर के मालिकों को उनके घर की दीवारों पर सीलन और शोरा जैसी वॉटरप्रूफिंग की गंभीर समस्‍याओं से निजात दिलाने का बेहद सुविधाजनक और प्रभावी तरीका पेश किया है। हाइड्रोलॉक एक्सट्रीम को सीधे प्लास्टर लेवल पर लगाया जा सकता है और इस तरह यह दीवारों की वाटरप्रूफिंग के पारंपरिक तरीकों से बिल्‍कुल अलग है, जिसमें प्‍लास्‍टर को तोड़ा जाता है और काफी मेहनत भी करनी पड़ती है। यह घर की दीवारों पर बिना तोड़ फोड़ के लगाया जाता है, जिससे आपको किसी भी तरह की परेशानी नहीं होती और आपको बेहद जरूरी मानसिक सुकून मिलता है। 

आसानी से लगाने के इसके तरीके और बेहतरीन प्रदर्शन के चलते, एशियन पेंट्स स्मार्टकेयर हाइड्रोलॉक एक्सट्रीम घर की भीतरी दीवारों की वॉटरप्रूफिंग के लिए जबर्दस्त चैंपियन बनकर उभरा है। यह 5 साल की प्रभावशाली वॉरंटी के साथ मिलता है और सभी घर मालिकों को उनके घरों में नमी के कारण आने वाली सीलन और पपड़ी को रोकने के लिए आश्वस्त करता है। इसलिए, यह हर घर के मालिक के लिए आदर्श पसंद है।  

स्मार्टकेयर हाइड्रोलॉक एक्सट्रीम आपके घर की दीवारों के लिए असाधारण नमी प्रतिरोधक के रूप में पेश किया गया है। यह किसी भी सतह पर लगाया जा सकता है, जिसमें 90 फीसदी तक नमी होती है। इसकी अत्यधिक नमी प्रतिरोधक विशेषता इस प्रॉडक्ट का चुनौतीपूर्ण हालात में काफी बेहतर ढंग से काम करना सुनिश्चित करती है। 

एशियन पेंट्स लिमिटेड के एमडी और सीईओ अमित सिंगले ने प्रॉडक्ट के लॉन्‍च और इसके टीवी विज्ञापन के बारे में बताते हुए कहा, “एशियन पेंट्स में हमारे लिए सबसे अधिक महत्‍वपूर्ण है अपने उपभोक्ताओं को घरों में तनाव मुक्त जिंदगी देना। मार्केट में बड़े पैमाने पर की गई रिसर्च के बाद, हमने यह पहचाना है कि घर की दीवारों को सीलन और नमी से बचाने के लिए वॉटरप्रूफिंग का काम काफी चुनौतीपूर्ण है, इसमें तोड़फोड़ का भी खतरा होता है। 

हम एशियन पेंट्स ‘स्मार्टकेयर हाइड्रोलॉक एक्सट्रीम’ को पेश कर रहे हैं जोकि इंटीरियर वॉटरप्रूफिंग का भविष्‍य है। स्मार्टकेयर हाइड्रोलॉक एक्सट्रीम के प्रमुख लाभों में एक यह है कि इसे बिना किसी परेशानी के लगाया जा सकता है और यह यूजर-फ्रेंडली भी है। इस अभिनव प्रोडक्‍ट को ब्रश से दीवारों पर लगाया जाता है, इसे पेंट के डिब्बे से सीधे घर की दीवारों पर लगाया जा सकता है और इससे कोटिंग लगाने का तरीका  बेहद आसान और प्रभावशाली बन जाता है। आखिरकार हमारा मकसद अपने उपभोक्ताओं को नए-नए और आसान सोल्यूशंस प्रदान करना है, जिससे उनके जिंदगी जीने के अनुभव और बेहतर हों।”


अधिक बिज़नेस की खबरें