22 साल बाद भी तारा सिंह के लिए फैंस के दिलों में वही क्रेज देखने को मिला
फाइल फोटो


पठान के साथ इस साल की धमाकेदार शुरुआत हुई। फिर 'तू झूठी मैं मक्कार' और 'पोन्नियिन सेल्वन 2' ने भी अच्छी ओपनिंग ली। इसके बाद 'सत्यप्रेम की कथा' ने इस प्रथा को आगे बढ़ाया और अब 'गदर 2' ने धमाकेदार नंबरों से बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत की है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस में गजब का उत्साह देखने को मिला है।

गदर 2 के लिए लोगों की दीवानगी

'गदर 2' की एडवांस बुकिंग में ही दो लाख से ज्यादा की टिकट्स बिक गई। इसी से फिल्म के लोगों की दीवानगी का पता चलता है। फिल्म ने 40.10 करोड़ से ओपनिंग ली है। इस मूवी में इमोशन, देशप्रेम, अपनों के लिए प्यार, देसीपन जैसी सारी चीजें मौजूद हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फैंस की 'गदर 2' के लिए दीवानगी देखी जा सकती है। कई लोग कार, बाइक या स्कूटी से नहीं, बल्कि ट्रैक्टर पर बैठकर सिनेमाघरों तक आए हैं।

ट्रैक्टर पर बैठे आए लोग

यह वीडियो राजस्थान के भिलवाड़ा का है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। वीडियो में सनी देओल के लिए लोगों की दीवानगी देखी जा सकती है। ट्रैक्टर के आगे 'गदर 2' का पोस्टर भी लगा है, जिसमें सनी देओल की फोटो बनी है।

'गदर 2' का ओपनिंग कलेक्शन

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर यह फिल्म हर ओर तहलका मचा रही है। फिल्म ने 40.10 करोड़ से ओपनिंग ली है, जबकि इसके मुकाबले रिलीज हुई 'ओएमजी 2' सिर्फ 10.26 करोड़ कलेक्ट कर पाई। 'तारा सिंह' फिल्म का हाईलाइटिंग प्वाइंट है। दमदार एक्शन सीन से लेकर डायलॉग डिलीवरी तक, 'गदर 2' की एक-एक बात लोगों को सिनेमाघरों तक खींच लाने में कामयाब रही है।


अधिक मनोरंजन की खबरें