यूपी : बच्चों के सामने पिता ने माँ की गला दबाकर की हत्या, बीच सड़क पर दिया घटना को अंजाम
मृतक महिला के बच्चे और उनके परिजन


सुलतानपुर : उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में एक पति ने शक के चलते अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. जानकारी के मुताबिक आरोपी पति ने अपने बच्चों के सामने उसकी माँ की गला दबाकर हत्या कर दी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीँ आरोपी को पति हिरासत में लेकर पुलिस करवाई कर रही है. 

बता दें की उन्नाव जिले के सफीपुर निवासी राहुल मिश्र ने साल 2008 में जनपद रायरबेली के मील एरिया थानाक्षेत्र में रहने वाली मोनिका गुप्ता (32) से प्रेम विवाह किया था. दोनों से दो बच्चे थे. मोनिका के पिता उमाशंकर का आरोप है कि शादी करने के बावजूद राहुल मेरी पुत्री मोनिका पर शक करता था.

इसी को लेकर आये दिन दोनों में झगड़ा होता था. वह परिवार को लेकर लखनऊ में रह रहा था. शनिवार की रात को वो कार (यूपी 32 सीजे 4541) परिवार के साथ रायबरेली जाने के लिए निकला था. घर आने की बजाय वह कार लेकर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर किमी 123 पर मुजेश चौराहे के पास पहुंचा.

बच्चों का आरोप है कि पापा ने कार को साइड में लगाकर उनके सामने ही मां की गला दबाकर हत्या कर दी है. इसके बाद वह उन्हें लेकर कार में बैठा रहा. इसी दौरान वहां से गुजरी यूपीडा की गश्ती टीम ने वाहन को खड़ा देखकर वहां पहुंचे तो उसके माथे पर पसीना आने लगा. शक होने पर उन्होंने कार का गेट खोलने को कहा तो वह खोल नहीं रहा था.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें