रविवार को स्थानीय पुलिस ने सब्जी लदे वाहन से भारी मात्रा में शराब बरामद की
फाइल फोटो


उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में अवैध शराब के खिलाफ पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है। बावजूद इसके अवैध शराब कारोबारी अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं। तरह-तरह के पैंतरे आजमाकर बिहार में शराब तस्करी को अंजाम दे रहे हैं।

रविवार को स्थानीय पुलिस ने सब्जी लदे वाहन से भारी मात्रा में शराब बरामद की। साथ ही एक शराब तस्कर को भी धर दबोचा। पकड़ा गया शराब तस्कर नारायण यादव बिहार के कैमूर जिला के कुरई गांव का रहने वाला है।

सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस

पुलिस को सूचना मिली कि यूपी के नौबतपुर के रास्ते एक सब्जी लदे वाहन पर शराब की खेप बिहार भेजी जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और थाना प्रभारी संतोष सिंह ने टीम गठित कर नौबतपुर पुलिस बूथ के पास तलाशी अभियान शुरू कर दी। इसी बीच तेज रफ्तार आ रही वाहन को रुकने का इशारा किया गया।

पुलिस को देख वाहन चालक ने रफ्तार बढ़ा दी। पुलिस ने पीछा करते हुए उसे धर दबोचा। जब वाहन पर लदे सब्जियों को हटाकर देखा गया तो 572 बोतल अंग्रेजी शराब और 110 बियर के केन रखे गए थे। पुलिस ने माल बरामद करते हुए शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। बिहार में शराब प्रतिबंधित है, जिसका परिणाम है कि सीमावर्ती जिला होने के कारण यहां से शराब तस्करी धड़ल्ले से की जा रही है।


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें