रजनीकांत की फिल्म जेलर ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया अपना दमखम
फाइल फोटो


साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत का दमखम पूरी दुनिया ने देखा है। अपने अभिनय से उन्होंने कई धुरंधरों को धूल चटाई है। रजनीकांत की 'जेलर' ऐसे समय में रिलीज हुई है, जब सनी देओल की 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है।

इस फिल्म की आंधी में रजनीकांत की फिल्म टिकट विंडो पर अच्छा प्रदर्शन कर पाने में कामयाब रही है। फिल्म 10 अगस्त को रिलीज हुई थी और चार दिनों के अंदर ही 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

थिएटर्स में रजनीकांत की फिल्म का जलवा

थलाइवा रजनीकांत फिल्म जेलर से लोगों का दिल जीत रहे हैं। मूल रूप से तमिल एंटरटेनर इस मूवी को तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में भी रिलीज किया गया है। थिएटर्स में लोगों की भारी भीड़ इस बात का सबूत दे रही है 72 वर्षीय रजनीकांत को देखने के लिए आज भी लोगों की दीवानगी कायम है। कम से कम आंकड़े तो यही बता रहे हैं।

300 करोड़ पार हुई फिल्म

नेल्सन दिलीप कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म जेलर ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर जहां 150 करोड़ तक की कमाई कर ली है, तो वहीं दुनियाभर में 300 करोड़ तक की कमाई कर ली है। फिल्म क्रिटिक रमेश बाला के अनुसार, मलेशिया में यह हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बन चुकी है।

बिना प्रमोशन के यहां तक पहुंची फिल्म

बता दें कि 'जेलर' को लेकर कोई खास प्रमोशन नहीं किया गया था। इसके बावजूद फिल्म ने चार दिनों में लगभग 300 करोड़ तक की कमाई कर ली है। इंडिपेंडेंस डे पर 'जेलर' की रफ्तार और बढ़ने की संभावना है।

जेलर कास्ट की फीस

जेलर फिल्म के लिए रजनीकांत ने 110 करोड़ चार्ज किए हैं। मोहनलाल ने कैमियो रोल के लिए आठ करोड़ चार्ज किए। जैकी श्रॉफ और शिवा राजकुमार ने चार करोड़ और तमन्ना भाटिया ने तीन करोड़ लिए। राम्याकृष्णन ने 80 लाख की फीस चार्ज की। यह ऑफिशियल फिगर्स नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दी गई जानकारी है।



अधिक मनोरंजन की खबरें