गदर 2 मौजूदा समय में बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में उड़ा रही है गर्दा
फाइल फोटो


निर्देशक अनिल शर्मा की फिल्म गदर 2 इन दिनों सिनेमाघरों में जमकर धूम मचा रही है। रिलीज के 4 दिन बाद भी इस इस फिल्म की कमाई की रफ्तार रुकने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' के 5वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं, जो आपको काफी हैरान कर देंगे। कलेक्शन के इन नंबर्स से अब ये सवाल उठ रहा है कि क्या 'गदर 2' शाह रुख खान की ब्लॉकबस्टर 'पठान' के रिकॉर्ड को तोड़ पाएगी।

5वें दिन इतनी रह सकती है 'गदर 2' की कमाई

अनुमानित आंकड़ो के हिसाब से फिल्म 'गदर 2' रिलीज के 5वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाएगी। शुरुआती आंकड़ो के अनुसार मंगलवार स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी के मौके पर सनी देओल स्टारर ये फिल्म करीब 55-57 करोड़ का कारोबार सकती है। हैरान करने वाली बात ये है कि अब तक 'गदर 2' ने पिछले 4 दिनों में किसी भी एक दिन इतना ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन नहीं किया है। इन आंकड़ो के सामने आते ही अब ये चर्चा भी तेज हो गई है कि क्या 'गदर 2' शाह रुख खान की पठान के रिकॉर्ड को तोड़ पाएगी। तुलना की जाए दोनों फिल्में के 5 दिनों के कलेक्शन की तो 'पठान' फिलहाल 'गदर 2' पर काफी भारी पड़ रही है।

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की पठान ने रिलीज के पहले 5 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर क्रमश: 57, 70.50, 39.25, 53.25 और 60.75 करोड़ कमाए थे, जिसके चलते इतने दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 280.75 करोड़ रहा। जबकि शाह रुख की इस मूवी का लाइफटाइम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सबसे अधिक 543.5 करोड़ रहा। दूसरी ओर 'गदर 2' अब तक 5 दिनों में क्रमश: 40.10, 43.08, 51.70 और पांचवे दिन के अनुमानित आंकड़े 55-57 करोड़ के हिसाब करीब 228 करोड़ से ज्यादा का कारोबर कर सकती है। ऐसे में ये साफतौर पर कहा जा सकता है कि गदर 2 इस साल की सबसे बड़ी हिट पठान से अभी काफी पीछे है।

साल की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनी 'गदर 2

बेशक सनी देओल की 'गदर 2' शाह रुख की 'पठान' के आस-पास नहीं है, लेकिन कमाई के मामले में अब तक ये फिल्म स्पाई थ्रिलर 'पठान के बाद इस साल की दूसरी ऐसी मूवी बन गई है, जिसने ऑडियंस पर इस तरह का प्रभाव डाला है और सबसे अधिक कमाई की है। आने वाले दिनों में हो सकता है कि तारा सिंह की 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा आराम से पार कर ले।


अधिक मनोरंजन की खबरें