वृंदावन : बांके बिहारी मंदिर पास मकान का गिरा छज्जा, दर्दनाक हादसे में पांच की मौत
बांके बिहारी मंदिर के पास घर का छज्जा गिरा। (फोटो : सोशल मीडिया)


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मथुरा स्थित वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बने घर का छज्जा गिर जाने से बड़ा हादसा हो गया है. इस हादसे में पांच लोगों की मौत से इलाके में मातम फैल गया है. गौरतलब है  देश एक ओर जहां आजादी के जश्न में डूबा है वहीं इस खबर ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. ये हादसा मंदिर के पास दुसायत मोहल्ले में हुआ है. 

जानकरी के मुताबिक हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई है. हादसे की सूचना पर पुलिस के आला अफसरों के अलावा जिला प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुँच गए हैं. हादसे की वजह बंदरों को बताया जा रहा है. दरअसल बंदरों के आपस में लड़ने के दौरान विष्णु बाग के मकान का छज्जा गिर गया.

हादसे के बाद मलबे में अभी कई लोगों के दबे होने की बात कही जा रही है. फ़िलहाल मलबे में दबे लोगों को निकालने का कार्य जारी है. जो बभी घायल हैं उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो चुकी है.

बता दें कि वृंदावन के प्रसिद्ध  बांके बिहारी मंदिर में दर्शन के लिये बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं का जनसैलाब पिछले 3 दिन से उमड़ा हुआ था. भीड़ नियंत्रण में जिला प्रशासन की सभी व्यवस्थाएं फेल  हो गई. लोगों को पहले ही घटना की आशंका हो रही थी. इस बीच यह हादसा हो गया.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें