सैफ के 53वें जन्मदिन के मौके पर जूनियर एनटीआर की फिल्म से उनका पहला लुक फैंस आया सामने
फाइल फोटो


बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान 16 अगस्त को अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। हिंदी फिल्मों में सैफ अली खान ने भले ही अपनी शुरुआत चॉकलेटी ब्वॉय के तौर पर की हो, लेकिन अब वह अपनी हर फिल्म के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए नजर आते हैं।

'आदिपुरुष' में रावण का किरदार निभा चुके सैफ अली खान साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म में विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे। हाल ही में एक्टर के जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म 'देवरा' से सैफ अली खान का पहला लुक सामने आया है, जिसमें वह अब तक के सबसे अलग लुक में नजर आ रहे हैं।

'देवरा' से सामने आया सैफ अली खान का पहला लुक
'देवरा' का पहले नाम एनटीआर-30 था, जिसका टाइटल अब चेंज हो चुका है। इस मूवी में पहली बार जूनियर एनटीआर-जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की तिकड़ी फैंस को देखने को मिलेगी। सैफ अली खान का 'देवरा' से पहला पोस्टर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।

इस पोस्टर में सैफ अली खान का लुक बेहद इंटेंस है। कर्ली और घुंघराले बड़े हुए बाल, बीयर्ड में वह बिल्कुल सीरियस लुक में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान 'भैरा' के पावरफुल किरदार में दिखाई देंगे। कोरातला शिवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म से उनका ये लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

साल 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'देवरा'
रिपोर्ट्स की मानें तो 'देवरा' में सैफ अली खान विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। उनके और जूनियर एनटीआर के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलने वाली है। फिल्म से जाह्नवी कपूर साउथ सिनेमा में कदम रख रही हैं। ये फिल्म 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

करीना कपूर ने शेयर किया फर्स्ट लुक 
सैफ अली खान के 'देवरा' से फर्स्ट लुक को देखने के बाद उनकी पत्नी करीना कपूर खान अपनी उत्सुकता नहीं रोक सकीं। बेबो ने 'भैरा' बने सैफ का पोस्टर शेयर करते हुए 'उफ्फ्फ' लिखा और साथ ही उसमें किस और स्टार के इमोजी लगाए। आपको बता दें कि सैफ के 53वें जन्मदिन पर हाल ही में करीना ने थ्रो-बैक पिक्चर शेयर कर एक्टर पर प्यार लुटाया था। 



अधिक मनोरंजन की खबरें