टॉफी खाने से दो बच्चियों की मौत, दो की हालत गंभीर, परिजनों ने पड़ोसी पर लगाए गंभीर  आरोप
अस्पताल में भर्ती व उसके परिजन


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के कौशांबी जनपद में टॉफ़ी खाने से दो बच्चियों  मौत से सनसनी फैल गई है. वहीं, दो बच्चियों की हालत गंभीर बनी है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. बच्चियों की मौत की खबर पर मौके पुलिस बल के साथ सीओ पहुंचे और मौत कैसे हुई इस बारे में जानकारी की. वहीं परिजनों ने पड़ोसियों पर टॉफ़ी में जहर देने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि घटना कड़ा धाम थाना क्षेत्र के सौरई बुजुर्ग गांव की है. यहां रहने वाले राजकुमार प्रतिदिन की तरह खाना खाकर छत पर सोने के लिए गए. अगली सुबह जब बेटी वर्षा सोकर नहीं उठी तो पिता राजकुमार उसे जगाने की कोशिश करने लगा. लेकिन वह नहीं उठी और उसके पास से एक टॉफ़ी का रैपर मिला है. 

पुलिस शिकायत में राजकुमार ने बताया कि आठ साल की बेटी वर्षा, 4 साल की आरुषि पुत्री अशोक, 8 साल की साधना पुत्री वासुदेव, सात साल की शालिनी पुत्री वासुदेव ने टॉफी खाई थी. इसके बाद चारों की तबीयत बिगड़ने लगी. सभी को उल्टी दस्त आने लगे आनन-फानन में राजकुमार बच्चियों को पास के एक  सीएचसी  लेकर पहुंचे. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. वहां भी तबीयत में सुधार न होने पर डॉक्टरों ने तीन बच्चियों वर्षा, साधना व शालिनी को प्रयागराज के चिल्ड्रन अस्पताल रेफर किया.

इस दौरान अस्पताल ले जाते समय दो बहनें साधना और शालिनी की रास्ते में मौत हो गई. दो बच्चियों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. फिलहाल घटना की सूचना पर  सिराथू सीओ अवधेश विश्वकर्मा मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की. पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें