ऋतिक रोशन  एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी सुर्खियों में.....
फाइल फोटो


बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहलाए जाने वाले ऋतिक रोशन एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके शार्प फेशियल फीचर्स के साथ ही टोन्ड बॉडी के लिए भी फैंस से तारीफें सुनने को मिलती हैं।

हाल ही में इस हैंडसम एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ विदेश में वेकेशन एंजॉय किया। ऋतिक अब छुट्टियां मना कर वापस आ चुके हैं। उनकी वेकेशन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे देखने के बाद हर फैन उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा।

शर्टलेस हुए ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन ने हमेशा अपने लुक्स से फैंस का ध्यान खींचा है। वह चाहे किसी फिल्म के लिए हो, पार्टी के लिए या फिर वेकेशन के दौरान क्लिक की गई तस्वीरों की। फैंस उन्हें हर अंदाज में पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें ऋतिक रोशन का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में एक्टर कि शर्टलेस फोटो में पहले और बाद में वाला हाल नजर आया है, जिसे देखकर फैंस उनकी उम्र पर सवाल करने लगेंगे।

ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई और पुरानी फोटो शेयर की है। इन शर्टलेस फोटोज में एक्टर की जबरदस्त फिटनेस और ट्रांसफॉर्मेशन नजर आ रही है। उनके एब्स और मसल्स कमाल के लग रहे हैं। पुरानी फोटो में ऋतिक को पूल से निकलते देखा जा सकता है। गीले बालों के साथ वह अपनी मसल्स फ्लॉन्ट करते देखे जा सकते हैं। वहीं, नई फोटो में ऋतिक जिम में नजर आ रहे हैं।

सबा आजाद ने किया कमेंट

ऋतिक का ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई हैरान है। इन फोटोज पर सबा आजाद ने भी कमेंट किया। उन्होंने ऋतिक की बाद वाली तस्वीर को पसंद करते हुए उन्हें ज्यादा चीज खाने की सलाह दी है। उनके अलावा सुमित व्यास सहित अन्य सिलेब्रिटिज ने भी ऋतिक के टोन्ड मसल्स पर प्यार लुटाया है।

ऋतिक रोशन वर्कफ्रंट

इस वर्सटाइल एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो फैंस उन्हें 'फाइटर' और 'वॉर 2' फिल्म में देखेंगे। 'फाइटर' जनवरी, 2024 में रिलीज होगी।


अधिक मनोरंजन की खबरें