लद्दाख के लेह शहर में राहुल गांधी ने चलाई मोटरसाइकिल
राहुल गांधी


नयी दिल्ली : कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, जो इस समय लद्दाख की यात्रा पर हैं। शनिवार को लेह शहर से सुरम्य पैंगोंग झील तक अपनी केटीएम 390 ड्यूक मोटरसाइकिल पर राइड करते हुए नजर आए। सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पोस्ट में, वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहारू पैंगोंग झील के रास्ते में, जिसके बारे में मेरे पिता कहा करते थे, यह दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है। 

बता दें कि राहुल गुरुवार दोपहर लेह पहुंचे जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। वह 25 अगस्त तक लद्दाख में रहेंगे। शुक्रवार को उन्होंने लेह में युवाओं से बातचीत की और एक फुटबॉल मैच में भी हिस्सा लिया। रविवार को वह अपने दिवंगत पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर पैंगोंग झील पर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे। बाद में वह कारगिल भी जाएंगे और वहां एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे। 

इस साल की शुरुआत में राष्ट्रीय राजधानी में करोल बाग बाइक बाजार की अपनी यात्रा के दौरान, राहुल ने उल्लेख किया था कि उनके पास ड्यूक 390 बाइक है, लेकिन सुरक्षा चिंताओं के कारण वह शहर में शायद ही इसकी सवारी करते हैं। यहां तक कि एक बाइक दुकान के मालिक ने उन्हें अपनी बाइक से पैंगोंग झील की यात्रा की तस्वीर भी दिखाई थी। 

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कश्मीर की वादियों में  स्केटिंग  करते भी नजर आए थे।  कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा समाप्त होने के बाद पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जमकर छुट्टियों का लुत्फ उठाया और  ट्विटर पर वायरल हुए फोटो में राहुल गांधी ऑरेंज जैकेट पहने हुए थे और  सिर पर ब्लू टोपी और आंखों में काला चश्मा लगा बहन प्रियंका के साथ बर्फबारी का खूब लुत्फ उठाया।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...