इंडिया में फिल्म का प्रमोशन शुरू इंटरनेशनल लेवल पर एडवांस बुकिंग जिसे लेकर किंग खान के फैंस का अच्छा रिस्पांस
फाइल फोटो


बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान की अगली फिल्म 'जवान' बस कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। एक्शन और थ्रिल से भरपूर यह फिल्म पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी। यानी कि मूवी हिंदी के अलावा दूसरी रीजनल भाषाओं में भी सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म वर्ल्डवाइड रिलीज से चार हफ्तों से भी कम दिनों की दूरी पर है। ऐसे में ओवरसीज मार्केट में फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है, जिसके अब तक कमाल के रिस्पांस देखने को मिले हैं।

इंटरनेशनल मार्केट में 'जवान' का जलवा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'जवान' की एडवांस बुकिंग में अब तक जितनी भी कमाई हुई है, वह काबिलेतारीफ है। बुकिंग नंबर्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म 'पठान' को भी इस मामले में पीछे छोड़ सकती है। इंटरनेशनल मार्केट में एडवांस बुकिंग को देखते हुए यह अंदाजा लगाया गया है कि फिल्म पहले दिन 50 करोड़ तक की ओपनिंग ले सकती है। जबकि, पठान ने पहले दिन ओवरसीज में 37 करोड़ से शुरुआत की थी।

यूएसए में बिक गई इतनी टिकटें

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, यूएसए में 'जवान' की दमदार शुरुआत होते नजर आ रही है। वहां फिल्म की 9700 टिकट्स बिक चुकी है। यह 367 लोकेशंस के आंकड़ों को मिलाकर है। फिल्म को लेकर जिस तरह का बज बना है, उसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले दिनों में इन आंकड़ों में अच्छे नंबर्स से बढ़ोतरी होने की संभावना है।

'जवान' की ओवरसीज एडवांस बुकिंग में दूसरी जगहों भी ठीकठाक संख्या में टिकटें बिक गई हैं। हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अब तक विदेशों में करीब 60 लाख तक की टिकट बिक चुकी हैं। वहीं, मिडल ईस्ट में 'जवान' की 930 टिकट्स बिक चुकी हैं।

डबल रोल में जलवा कायम करेंगे शाह रुख खान

'जवान' शाह रुख खान और एटली कुमार की साथ में पहली फिल्म है। इसी मूवी से एटली बॉलीवुड में भी डेब्यू करेंगे। वहीं, किंग खान ने एटली के अलावा नयनतारा के साथ भी पहली बार काम किया है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा भी अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण और संजय दत्त का स्पेशल अपीयरेंस है। इंडिया में फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।


अधिक मनोरंजन की खबरें