जमीनों पर कब्जा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश जारी, योगी
फाइल फोटो


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता दर्शन कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं को सुना और उन्हें त्वरित न्याय का भरोसा दिया। उन्होंने विभिन्न मामलों में अधिकारियों को लोगों की समस्याओं का तत्काल समाधान कराने के निर्देश दिए। योगी ने लोगों के साथ आए बच्चों से भी मुलाकात की और उन्हें चाकलेट देकर दुलारा। अपने सरकारी आवास पर जनता दर्शन में विभिन्न प्रकार की शिकायतें व समस्याएं लेकर आए 200 लोगों को उन्होंने सुना।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि लोगों की समस्याओं को अतिसंवेदनशील होकर सुने और त्वरित निस्तारण कराएं, जिससे किसी को भी परेशान न होना पड़े। उन्होंने कहा कि जरूरतमंदों को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया जाए। कई लोग विभिन्न बीमारियों के लिए में आ रही समस्या को लेकर जनता दर्शन कार्यक्रम में पहुंचे थे।

इन्हें सुनने के बाद उन्होंने कहा कि जिन लोगों को इलाज के लिए सरकार से आर्थिक सहायता की जरूरत है उनकी मदद की जाए। जमीनों पर कब्जों की शिकायतों को सुनने के बाद निर्देश दिया कि कब्जा करने वालों के विरुद्ध तत्काल कार्रवाई की जाए। मुख्यमंत्री ने जनता दर्शन में आए लोगों के प्रार्थना पत्रों को संबंधित अधिकारियों को संदर्भित करते हुए तत्काल संज्ञान लेने के निर्देश दिए हैं।


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें