यूपी :  वेल्डिंग करने वाले युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों को हत्या का शक
सांकेतिक तस्वीर


बदायूं : थाना सिविल लाइन के नवादा स्थित जसपुरा के पास बस बॉडी नाम के कारखाने में शुक्रवार को एक वेल्डिंग कारीगर की संदिग्ध हालात में मौत हो जाने से सनसनी फैल गई । परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। फिलहाल अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है।

सिविल लाइन के दौरी निरोत्तमपुर गांव के रहने वाले सत्येंद्र (40) नवादा स्थित जसपुरा के पास बस बॉडी नाम के कारखाने में वेल्डिंग का काम करता था। सत्येंद्र को तैयब नाम के व्यक्ति ने अस्पताल में भर्ती कराया था। जिला अस्पताल में डॉक्टर जीके गुप्ता ने सत्येंद्र को मृत घोषित कर दिया। 

इसके बाद सत्येंद्र के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने परिजनों को सतेंद्र की मौत की खबर दी। जानकारी मिलते ही जिला अस्पताल पहुंचे मृतक सत्येंद्र के परिजनों ने जब कारखाना संचालक को फोन किया तो उसने फोन रिसीव नहीं किया। जिसके बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है।

मामले में सिविल लाइन थाना अध्यक्ष गौरव बिश्नोई ने बताया की सत्येंद्र नाम के व्यक्ति की मौत हुई है। शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। परिजनों ने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी। परिजनों की तहरीर के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। रिपोर्ट में जो भी तथ्य निकाल कर आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें